Sad Shayari.


     गुमशुम बैठे किस ख्याल में खोये रहते हो ;

       रातों में तुम्हे नींद नही आती,

       दिनभर सोये रहते हो |

       क्या बात है, लब्ज सूखे रहतें हैं;

       आँखों को भिगोये रहते हो |



वो जो कहते थे की बाबू तुम मेरी जान,

       मेरी धड़कन, मेरी सांस हो |             

       तुम्हारे बिन नहीं रह सकते

              तुम मेरे ख़ास हो |

       आज उन्ही का message आया

              की तुम जिन्दा लाश हो |        


वो जो जाम पर जाम पिए बैठे हैं;

       लगता है किसी से मोहब्बत किये बैठे हैं |

              मोहतर्मा.....

       उनसे अब मोहब्बत की बात नहीं होगी,

       वो अपने टूटे दिल को सिये बैठे हैं |


वो चले गये तो इसका मलाल क्या करें |

       क्यों गए, ऐसा सवाल क्या करें |

       वो जिसे चाहे बुला लें अपनी जिंदगी में,

       फला मेरी जगह आ गया,इस पर सवाल क्या करें |




कितना प्यार है तुमसे, ये बताना छोड़ रहा हूँ |

       तेरे कहने पर, फिकर जाताना छोड़ रहा हूँ |

       जा जी ले अपनी जिंदगी, मैं ये जमाना छोड़ रहा हूँ |

        


टिप्पणियाँ