इश्क का सफर शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2022

Ishq Ka Safar Shayari Status in Hindi - Read Best इश्क का सफर शायरी, इश्क का सफर स्टेटस, इश्क का सफर कोट्स, इश्क दर्द शायरी, इश्क शायरी दो लाइन, इश्क की गली शायरी, इश्क शायरी फोटो, इश्क़ शायरी स्टेटस, सच्चा इश्क़ शायरी, इश्क मोहब्बत की शायरी, इश्क शायरी 2 लाइन तस्वीरें, इश्क शायरी इन हिंदी, सूफी इश्क शायरी, इश्क भरी शायरी, जिंदगी का सफर शायरी, यादों का सफर शायरी, इश्क क्या है एक लाइन में, इश्क के फकीर शायरी, इश्क़ का अर्थ, इश्क क्या है शायरी, इश्क़ शायरी उर्दू, इश्क दर्द शायरी And इश्क़ पर शेर.

ishq ka safar shayari

Top Ishq Ka Safar Shayari Status in Hindi


इश्क का समंदर भी क्या समंदर है, जो डूब गया वो आशिक जो बच गया वो दीवाना


इश्क का सफर शायरी

ishq ka safar status


हुस्न की मल्लिका हो या साँवली सी सूरत…!!

इश्क अगर रूह से हो तो हर चेहरा कमाल लगता है…!!





दिल इश्क से

बंधा हुआ एक

जिद्दी परिंदा है !

उम्मीदों से ही घायल है

उम्मीदों पर ही जिंदा !!


इश्क का सफर स्टेटस

ishq ka safar quotes


ना आह सुनाई दी ना तड़प दिखाई दी….!!

बर्बाद हो गए तेरे इश्क में हम बड़ी खामोशी के साथ….!!


सफरनामा शायरी | यादों का सफर शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


वो कहते है भूल जाओ पुरानी बातों को…..

कोई उसे समझाये कि इश्क़ कभी पुराना नहीं होता..||||


इश्क का सफर कोट्स

ishq ka dard shayari


तेरी बातों में जिक्र मेरा….मेरी बातों में जिक्र तेरा….अजब सा ये इश्क हैं….ना तु मेरी ना मैं तेरा ♡♡


इश्क दर्द शायरी

ishq ka safar shayari two line


कितनी मासुम है दिल की

ख्वाहिश…….

इश्क भी करना चाहता है और

खुश भी रहना चाहता है…..!





मोहब्बत‬ नही थी तो एक बार समझाया‬ तो होता…

बेचारा‬ दिल तुम्हारी ‪#‎ख़ामोशी‬ को ‪इश्क़‬ समझ बैठा..!!


इश्क शायरी दो लाइन

ishq ki gali shayari


तुम हक़ीक़त-ए-इश्क़ हों या फ़रेब मेरी आँखों का,

न दिल से निकलते हो न मेरी ज़िन्दगी में आते हो…


भीड़ में अकेला जिंदगी का सच शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


झुका ली उन्होंने नज़रे जब मेरा नाम आया ‪

इश्क़ मेरा नाकाम ही सही पर कही तो काम आया


इश्क की गली शायरी

sufi ishq ki shayari


दुनिया में तेरे इश्क़ का चर्चा ना करेंगे,

मर जायेंगे लेकिन तुझे रुस्वा ना करेंगे,

गुस्ताख़ निगाहों से अगर तुमको गिला है,

हम दूर से भी अब तुम्हें देखा ना करेंगे।


इश्क शायरी फोटो

ishq mohabbat ki shayari


बरबाद कर देती है मोहब्बत हर मोहब्बत करने वाले को

इश्क़ हार नही मानता और दिल बात नही मानता..!!





किसी को इश्क़ की अच्छाई ने मार डाला,

किसी को इश्क़ की गहराई ने मार डाला,

करके इश्क़ कोई ना बच सका,

जो बच गया उससे तन्हाई ने मार डाला.


इश्क़ शायरी स्टेटस

ishq bhari shayari


तू यकीन करें या ना करें….तेरे साथ से मैं सवर गई….

तेरे इश्क के जूनून मे……मैं सारी हदों से गुजर गई.


दुनिया की भीड़ शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp


तेरे ख़त में इश्क की गवाही आज भी है,

हर्फ़ धुंधले हो गए पर स्याही आज भी है।।


सच्चा इश्क़ शायरी

ishq mohabbat shayari status


ऐ इश्क!!

तेरा वकील बनके बुरा किया मैंने

यहां हर शायर तेरे खिलाफ सबूत लिए बैठा है


इश्क मोहब्बत की शायरी


इश्क़ के चर्चे भले ही सारी दुनिया में होते होंगे,

पर दिल तो ख़ामोशी से ही टूटते हैं….!!!!





गलत सुना था कि,इश्क़ आँखों से होता हे

दिल तो वो भी ले जाते है,जो पलके तक नही उठाते हे


इश्क शायरी 2 लाइन तस्वीरें


इश्क़ तो साहब यूं ही मुफ़्त में बदनाम है

हुस्न खुद बे-ताब रहता है जलवा दिखाने के लिए


अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB


कत्ल किया था जिसने मेरी मासूम मुहब्बत का

वो बा-इज़्ज़त बरी है

और हम इश्क़ करके सारे शहर के गुनहगार हो गये


इश्क शायरी इन हिंदी


जरुरी तो नहीं, हर चाहत का मतलब इश्क हो,

कभी कभी कुछ अनजान रिश्तों के लिए भी…

दिल बेचैन हो जाता है…!!!!


सूफी इश्क शायरी


इन आँखो में कैद थे गुनाह ए इश्क कि सजा के बेहिसाब आंसु….

तेरी यादों ने आकर उनकी जमानत कर दी….





रहना यूं तेरे खयालों मे.. ये मेरी आदत है,

कोई कहता इश्क … कोई कहता इबादत है-


इश्क भरी शायरी


चाहने की वजह कुछ भी नहीं ,

बस इश्क

की फितरत है, बे- वजह होना… . !!


Romantic Status Shayari In Hindi For Girlfriend | Boyfriend


सच्चे इश्क में अल्फाज़ से ज्यादा..!

एहसास की एहमियत होती है…!।


जिंदगी का सफर शायरी


इश्क ने कब इजाजत ली है आशिक़ों से


वो होता है, और होकर ही रहता है……


यादों का सफर शायरी


इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,

दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग..





वो कहता है की बता तेरा दर्द कैसे समझू ..

मैंने कहा की इश्क़ कर और कर के हार जा …!!


इश्क क्या है एक लाइन में


आधे से कुछ ज्यादा है,

पूरे से कुछ कम…

कुछ जिंदगी… कुछ गम,

कुछ इश्क… कुछ हम…


-


वो करते हैं बात इश्क़ की,

पर इश्क़ के दर्द का उन्हें एहसास नहीं,

इश्क़ वो चाँद है जो दिखता तो है सबको,

पर उसे पाना सब के बस की बात नही..


इश्क के फकीर शायरी


प्यार था , मोहब्बत थी , इश्क़ था , अदा थी ,

सब कुछ था उस हसीन मैं !!

अगर वफ़ा  होती तो कयामत होती ,,


इश्क़ का अर्थ


इश्क कर लीजिए बेइंतेहा किताबो से..

एक यही ऐसी चीज़ है जो अपनी बातों से पलटा नही करती.





होशवालों को खबर क्या…

बेखुदी क्या चीज़ है…

इश्क कीजिये…फिर समझिये…

ज़िन्दगी क्या चीज़ है!


इश्क क्या है शायरी


प्यार का पहला इश्क़ का दूसरा मोहब्बत का तीसरा अक्षर अधूरा होता है

इसलिए हम तुम्हे चाहते है क्योंकि चाहत का हर अक्षर पूरा होता है ।?


-


नादानियाँ झलकती हैं अभी भी मेरी आदतों से..!!

मैं खुद हैरान हूँ के मुझे इश्क़ हुआ कैसे….!!!!


इश्क़ शायरी उर्दू


अगर आप इन खुबसूरत टेक्स्ट मेसेजेस को pictures के रूप में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें.


इश्क दर्द शायरी


खूबसूरत मैं नहीं ये तुम्हारा इश्क़ है…

जो नूर बनकर मेरी आँखों से छलकता है….





इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,

इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,

इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,

पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है


इश्क़ पर शेर


इश्क सूफी है ना मुफ्ती है ना आलीम है

ये जालीम है बहूत जालीम है फकत जालीम है


-


ऐ इश्क मुझे अब और जख्म चाहिये…!!

मेरी शायरी मे अब वो बात नही रही…!!


ishq ka safar shayari


नयनों से नैन मिलाकर, महोब्बत का इजहार करूँ

बन कर ओस की बुँदे., जिन्दगी तेरी गुलजार करूँ

संवर जाएगी तेरी मेरी जिन्दगी, इश्क के सफर में

थाम ले तू हाथ मेरा, मैं तेरे हर वादे पे ऐतबार करूँ


ishq ka safar status


इश्क़ है तो शक कैसा

अगर नहीं है तो फिर हक कैसा..?





जाने कब उतरेगा क़र्ज़ उसकी मोहब्बत का . .

हर रोज आँसुओं से इश्क की किस्त भरते हैँ


ishq ka safar quotes


इश्क में, मैं खुद को बेकसूर कहती थी पहले

भूल जाती हूँ कि इस दिल की भी तो शरारत थी कुछ…….


-


इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया,

हर खुशी से हमे अंजान कर दिया,

हमने तो कभी नही चाहा की हमे

भी मोहब्बत हो,

लेकिन तुम्हारी एक नज़र ने

हमे नीलाम कर दिया…


ishq ka dard shayari


खतम हो गई कहानी, बस कुछ अलफाज बाकी हैं;

एक अधूरे इश्क की एक मुकम्मल सी याद बाकी है।


ishq ka safar shayari two line


इश्क की गहराईयों में.. खूबसूरत क्या है..!!

एक मैं हूँ, एक तुम हो और ज़रुरत क्या है..!!





बंद कर दिए हैं हमने तो दरवाजे इश्क के

पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई..


ishq ki gali shayari


बरसों से कायम है इश्क़ अपने उसूलों पर,

ये कल भी तकलीफ देता था ये आज भी तकलीफ देता है.


-


कुछ तो शराफत सीख ले, ऐ इश्क़ शराब से………..!!

बोतल पे लिखा तो होता है, मैं जानलेवा हूँ………….!!

Read Also :

दोस्ती शायरी - 100 Best Yaari Dosti Shayari In Hindi

Very Sad Shayari | Sad Status In Hindi For Whatsapp

Relationship Quotes Status Shayari in Hindi

Happy Birthday Sms Shayari Status Quotes In Hindi

Good Morning Wishes Status Shayari Quotes in Hindi

इश्क का सफर शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

टिप्पणियाँ