भीड़ में अकेला जिंदगी का सच शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2022

Bhid Me Akela Shayari Status in Hindi - Read Best बहुत भीड हो गई है लोगों के दिलों में इसलिए आजकल हम अकेले ही रहते हैं, अकेले रहने की आदत शायरी, दुनिया की भीड़ शायरी, भीड़ पर शेर, अकेलापन शायरी हिंदी, मकसद शायरी, अपने पैरों पर खड़ा होना शायरी And भीड़ से अलग in English

bhid me akela shayari

Top Bhid Me Akela Shayari Status With Images


अगर जीत निश्चित हो तो

कोई भी अर्जुन बन सकता है,

यदि मौत निश्चित हो तो

अभिमन्यु बनने के लिए जिगरा चाहिए।


अकेलापन शायरी हिंदी


bhid me akela status


तुम क्या जानो,

मोहब्बत में जुदाई क्या होती है,

क्योंकि तुमने कि ही नहीं थी।





तेरे मिलने की आस में मैंने,

क्यों इतने सपने सजाये,

अब तो यही आस है मेरी,

कि तुम सामने रहो मेरे,

और मेरा दम ही निकल जाए। 


अकेलापन स्टेटस इन हिंदी


bhid me akela quotes


तेरी एक झलक की बात है

मेरी जिंदगी का सवाल है।


भीड़ का हिस्सा मत बनो


bhid par sher


तमीज से रहो, वरना

बत्तमीज हम भी है।


भीड़ में अकेला शायरी


akelapan status in hindi


कह रही है हर एक धड़कन, कि,

तेरे बिना अब मजा नहीं है।


लोग भूल जाते है शायरी


bhid ka hissa mat bano status


तन्हाई का आलम कुछ इस तरह है,

कि भीड़ में भी अकेलापन लगता है।





आज शायरी नहीं,

बस इतना सुन लो

मैं अकेला हूँ

और वजह तुम हो।


भीड़ में अकेला Status


bhid me khada hona status


😡 मैं अकेला हूं 🏃‍♂️पर शेर हूं


कुछ हटके शायरी


log bhul jate hai shayari


तेरे आने से पहले मैं🧕 अक्सर इस भीड़ में अकेले👑 ही रहना पसंद😎 करता था


भीड़ में अकेला शायरी


duniya ki bhid shayari


तेरी यादों में इतना ☝️दम कहां जो मेरे इस👑 अकेलेपन को दूर कर सकें


लोग भूल जाते है शायरी


lakhon ki bhid me shayari


मुझे शौक नहीं है तेरे लिए 😎नायक बनने का मैं शुरू से ही खलनायक 👑की तरह ही जीता 😡आया हूं





हमें तुझसे ना😎 मिलने का कोई नियम नहीं 🧕बनाया है बस हमें Alone 👑 रहना ही पसंद है


दुनिया की भीड़ शायरी


मुझे जरूरत👑 नहीं है तेरे लिए अपने आप🙏 को बदलने की हमें नवाबी जिंदगी😎 ही पसंद है


लाखों की भीड़ में


मुझे शौक 😎नहीं है तेरी तरह बदलने का मैं तुझसे मिलने से पहले भी अकेला😇 रहना पसंद करता ☝️था और तुझसे 💔मिलने के बाद भी


भीड़ में खड़ा होना स्टेटस


सुन पगली 🚬तु मुझे इतना एटीट्यूट मत दिखा🧕 एटीट्यूट में भी रखता हूं और🤫 चल निकल अब मैं अकेला रहना👑 पसंद करता हूं


महसूस शायरी


झुंड में रहने🙏 से तो बेहतर हमें अपना 👑अकेले ही रहना 🐆पसंद है





जिंदगी मुश्किल😡 तो बहुत है लेकिन हम 🚬अकेले ही इन मुश्किलों का 👑सामना करेंगे


मकसद शायरी


तू वैसे भी बात कहां किया करती थी हमने सोचा चलो बात बिगाड़ी जाए ( ALONE BOY )


भीड़ पर शेर


तू मुझे क्या छोड़ेगी😡 मैं खुद ही अकेला रहना🚬 पसंद करता हूं


दुनिया की भीड़ शायरी


साली जिंदगी झंड😡 हो जाती है जब Life🚬 सिंगल से डबल हो जाती है


भीड़ में अकेला शायरी


लोगों के पीछे☝️ चलने से बेहतर मैं अकेले👑 चलना पसंद करता हूं





मैं अकेला🚬 बेशक हूं पर मुझे कमजोर मत समझना🐆 क्योंकि आग लगाने 👑कदम हम भी रखते हैं


भीड़ में अकेला शायरी


मुझे बकरियों से भीढ़ना 🐆अच्छा नहीं😎 लगता अगर कोई शेर है तो आए टक्कर😡 मैं


भीड़ में खड़ा होना स्टेटस


साला सिंगल लाइफ☝️ का भी अलग ही मजा🐆 है जिंदगी को शेरों🚬 की तरह जियो


भीड़ पर शेर


सिंगल ☝️रहने का मुझे कोई शौक नहीं है पर शेर🐆 हमेशा अकेले ही रहना😎 पसंद करता है


दुनिया की भीड़ शायरी


जिंदगी मिट 😡जाएगी मुझे अकेले को मिटाने में एक बार मिल 🚬तो सही





शेर🧕 हमेशा अकेला 🐆ही होता है

Read Also :

दुनिया की भीड़ शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB

Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in hindi

Yaari Dosti Attitude Status in Hindi

भीड़ में अकेला जिंदगी का सच शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

टिप्पणियाँ