100+ Best Style Attitude Status, Captions And Shayari In Hindi 2022

Cool Stylish Status For Boys And Girls - Find Great Collection Of Top Style Quotes In Hindi For Fb And My Style Captions And Status For Instagram.

style status in hindi
Style Status In Hindi

New Fresh Style And Attitude Status For Whatsapp And Facebook



कुछ लोग हमें अपना कहा करते है । सच कहूँ वो सिर्फ कहा करते है ।



Style Status In Hindi


दिल से बेहतर तो रावण है साल में एक ही दिन जलता है.

style shayari in hindi
Style Shayari In Hindi

Stylish Status


जहर के असरदार होने से कुछ नही होता साहब खुदा भी राजी होना चाहिये मौत देने के लिय.




Cute Status In Hindi


लौट आती है हर बार इबादत मेरी खाली, न जाने किस ऊँचाई पे मेरा ‘खुदा’ रहता है…!

style quotes in hindi
Style Quotes In Hindi

Status On Attitude And Style In Hindi


क्या हसीन इत्तेफाक़ था, तेरी गली में आने का… किसी काम से आये थे, किसी काम के ना रहे….!!



Status On Attitude And Style


हर एक शख्स ने अपने अपने तरीके से इस्तेमाल किया हमें.. और हम समझते रहे लोग हमें पसंद करते हैं !!

stylish status for boys
Stylish Status For Boys

Status On Style


मौत एक सच्चाई है उसमे कोई ऐब नहीं क्या लेके जाओगे यारों कफ़न में कोई जेब नही




Hindi Cute Status


उसने सिर्फ एक बार मुझसे कहा था… तुम प्यार सिर्फ मुझी से करना …. उसके बाद… मैने प्यार की नज़र से खुद को भी नहीं देखा..

stylish status for girls
Stylish Status For Girls

Whatsapp Status For Baby Boy In Hindi


मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की.. लेकिन जब से तुम मिले हो ये दिल कही और ठहरता नही…




Stylish Attitude Status


मेरी फितरत में नहीं है किसी से नाराज होना.. नाराज वो होते हैं जिन को अपने आप पे गुरूर होता है…..!!

Cute Boy Status


मुजे उस बात की फिक्र नहीं, जीस में मेरा जीक्र नहीं!



Child Status In Hindi


ना कर शक मेरी मोहब्बत पर ऐ पगली… अगर सबूत देने पर आया तो तू बदनाम हो जायेगी…

Style Status For Whatsapp


जिस मोहब्बत में दीवानगी ना हो, वोह मोहब्बत ही नही.




Status For Boys


मैं इस काबिल तो नही कि कोई अपना समझे…. पर इतना यकीन है… कोई अफसोस जरूर करेगा मुझे खो देने के बाद.!!

Stylish Status For Fb


हजारो दुआओ में मांग कर भी वो मेरी न हो सकी, एक खुशनसीब ने बिना मांगे उसे अपना बना लिया ।।



Stylish Status For Facebook


आज फिर तन्हा रात में इंतज़ार है उस शख्स का, जो कहा करता था तुमसे बात न करूँ तो नींद नहीं आती

Attitude Status For Girls


जिस शहर में तुम्हे मकान कम और शमशान ज्यादा मिले… समझ लेना वहा किसी ने हम से आँख मिलाने की गलती की थी….!!




Cute Baby Status


मै शायर नही बस दिल के अहसासो को शब्दो का रूप दे देता हूँ.. जहाँ दिख गये हसीन चेहरे थोडी बहुत आवारगी कर लेता हूँ…

Sweet Attitude Status


चल कोई बात नही जो तु मेरे साथ नही लेकिन यह बंदा तेरे लिये रोये ऐसी तेरी ओकात नही।



Stylish Status In Hindi


उस घडी मेरा इश्क हदें भूल जाता था, जब लडते लडते वो कहती थी लेकिन प्यार मैं ज्यादा करती हू तुमसे..

Style Status Hindi


कौन देता है उम्र भर का सहारा, लोग तो जनाज़े में भी कंधे बदलते रहते हैं!




Stylish Status Hindi


नींद तो आने को थी मगर दिल पिछले किस्से ले बैठा…. अब खुद को बेवक्त सुलाने मे कुछ तो वक्त लगेगा..

Attitude Status For Girl In Hindi


मैँ कभी बुरा नही था उसने मुझे बुरा कह दिया…फिर मैँ बुरा बन गया ताकि उन्हे कोई झुठा ना कह दे…




Stylish Status For Whatsapp In Hindi


क्यों गुरूर करते हो अपने ठाठ पर… मुट्ठी भी खाली रहेगी जब पहुंचोगे घाट पर..

Attitude Style Status In Hindi


क्या किसी से शिकायत करें जब अपनी तक़दीर ही बेवफा है।

Whatsapp Status Stylish


काश तुम मेरी मौत होते तो, एक दिन जरुर मेरे होते.

Attitude Status For Girl


कांटो से बच बच के चलता रहा उम्र भर… क्या खबर थी की चोट एक फूल से लग जायेगी.[/Su_Note

My Style Status In Hindi


क़दर किरदार की होती है वरना कद में तो साया भी इंसान से बड़ होता है..

New Look Status


करेगा जमाना कदर हमारी भी एक दिन देख लेना… बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छुट जाने दो.

Status For Girls


इतनी कामीयाबि हाँसिल करूंगा की तु जे माफी मांगने के लिये भी लाईन मेँखडा होना पडेगा.

Smart Boy Status In Hindi


आज टूटा एक तारा देखा, बिलकुल मेरे जैसा था। चाँद को कोई फर्क नहीं पड़ा, बिलकुल तेरे जैसा था।।

Baby Status In Hindi


अजीब तमाशा है मिट्टी से बने लोगो का, बेवफाई करो तो रोते है और वफा करो तो रुलाते है ॥

Attitude Status In Hindi For Girl


अगर कहो तो आज बता दूँ मुझको तुम कैसी लगती हो। मेरी नहीं मगर जाने क्यों, कुछ कुछ अपनी सी लगती हो।

Look Status


अर्ज़ किया है.. ज़िन्दगी में अगर ग़म न होते.. तो शायरों की गिनती में हम न होते.

Status Cute In Hindi


अब किसी और से मोहब्बत कर लूं, तो शिकायत मत करना ये बुरी आदत भी मुझे तुमसे ही लगी है…!

Hair Status For Whatsapp


अब मैं कोई भी बहाना नहीं सुनने वाला .. तुम मेरा प्यार…. मुझे प्यार से वापस कर दो.

Whatsapp Status For Girls


शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है, जंगल मे चुनाव नही होते.

Stylish Status In Hindi For Whatsapp


वो काग़ज़ आज भी फूलों की तरह महकता है.. जिस पर उसने मज़ाक़ में लिखा था ..मुझे तुमसे मोहब्बत है.

Style Status For Fb


वो तो खिलोने वाले की मजबूरी है वरना बच्चो को रोते हुए देखना उसे भी अच्छा नही लगता ।

Cute Boy Status In Hindi


रुलाने मे अक्सर उन्हीँ लोगो का हाथ होता है जो हमेशा कहते है कि तुम हँसते हुए अच्छे लगते हो.

Cute Status In Hindi For Fb


मुझे जॉब करने का कोई सोख नहीं है ये तो मम्मीपापा की जींद है की तेरे लिए छोरी कहा से धुंध के लाएंगे.

Attitude Style Status Messages


मेरे मरने के बाद मेरी कहानी लिखना, कैसे बर्बाद हुई मेरी जवानी लिखना.

Handsome Boy Status In Hindi


मेरा वक्त बदला है… रूतबा नहीं तेरी किस्मत बदली है… औकात नहीं ।

Cute Status For Girl In Hindi


में उन ही चीज़ों का शोख़ रखता हु जो मुझे मिलती हे । उन चिंजो का नहीं जिनकी इजाजत मेरे माँ बाप नहीं देते .

Fb Stylish Status


मूंगफली में छिलके और छोरी में नखरे ना होते तो जिंदगी कितनी आसान हो जाती.

Cute Girl Status For Whatsapp In Hindi


मैँने अपना गम आसमान को क्या सुना दिया… शहर के लोगों ने बारीश का मजा ले लिया.

Cool Status In Hindi For Girl


मैंने समुन्दर से सीखा है जीने का सलीका, चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना.

Cool Whatsapp Status For Girl


मालुम था कुछ नही होगा हासिल लेकिन… वो इश्क ही क्या जिसमें खुद को ना गवायाँ जाए.

Stylish Hindi Status


आगरा का ताजमहल गवाह हैं की औरत जीते जी ही नहीं मरने के बाद भी जेबें खाली करवा सकती है.

Stylish Whatsapp Status In Hindi


होठ मिला दिए उसने मेरे होठो से यह कहकर… शराब पीना छोड़ दोगे तोह यह जाम तुम्हे रोज़ मिलेगा..

Read Also :

Punjabi Att Status , Punjabi Ghaint Status For Whatsapp

High Attitude Status In Punjabi For Whatsapp And Facebook

Very Sad Shayari | Sad Status In Hindi For Whatsapp

Radhe Krishna Status, Radha Krishna Love Quotes Shayari

Desi Whatsapp Status Shayari In Hindi

टिप्पणियाँ