100+ Best Luck Taqdeer Naseeb Kismat Shayari Status Quotes in Hindi 2022

Luck Status in Hindi 2022 : Read Best Collection Of Taqdeer Status in Hindi, Kismat Shayari For Whatsapp, Naseeb Shayari, Luck Status For FB, Destiny Quotes in Hindi, Muqaddar Shayari, Taqdeer Shayari, Kismat Status For Facebook, Naseeb Status, Luck Shayari in Hindi, Muqaddar Status in Hindi, Luck Quotes in Hindi, Taqdeer Quotes in Hindi And Kismat Quotes in Hindi

luck status in hindi , luck shayari in hindi, luck quotes in hindi
Luck Status Shayari Quotes in Hindi

Taqdeer Naseeb Kismat Quotes And Shayari For Whatsapp


तकदीर ने यह कहकर, बङी तसल्ली दी है मुझे कि,
वो लोग तेरे काबिल ही नहीं थे,
जिन्हें मैंने दूर किया है…



Best Kismat Status For Whatsapp


तकदीर बनाने वाले, तूने भी हद कर दी…
तकदीर में किसी और का नाम लिखा था;
और दिल में चाहत किसी और की भर दी…

taqdeer status in hindi , taqdeer shayari in hindi, taqdeer quotes in hindi
Taqdeer Status Shayari Quotes in Hindi


Bad Luck Status in Hindi


वक्त सिखा देता है इंसान को फ़लसफ़ा ‘ज़िन्दगी’ का..
फिर तो ‘नसीब’ क्या..
‘लकीर’ क्या.. और 
तक़दीर क्या..




Luck Quotes in Hindi


तक़दीर का ही खेल है सब, पर ख़्वाहिशें है की समझती ही नहीं…

kismat status in hindi , kismat shayari in hindi, kismat quotes in hindi, qismat status in hindi , qismat shayari in hindi, qismat quotes in hindi,
Kismat Status Shayari Quotes in Hindi


Bad Luck Quotes in Hindi


हाथों की लकीरों पर बराबर विश्वास नही करना चाहिए,
तक़दीर तो उनकी भी होती है जिनके हाथ नही होते…



Naseeb Quotes in Hindi


अपने प्यार को देख कर अक्सर ये एहसास होता हे,
जो तक़दीर में नहीं होता वही इंसान ख़ास होता हे !!

naseeb status in hindi , naseeb shayari in hindi, naseeb quotes in hindi, mukkadar status in hindi , mukkadar shayari in hindi, mukkadar quotes in hindi,
Naseeb Status Shayari Quotes in Hindi


Taqdeer Quotes in Hindi


मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया…
गुज़रता सा लम्हा एक दामन भर गया तेरा नज़ारा मिला,
रौशन सितारा मिला तक़दीर की कश्तियों को किनारा मिला




Luck Quotes in Hindi


तक़दीर के पन्ने ख़ाली हैं, और भरे हैं हाथ लकीरों से…

destiny status in hindi , destiny shayari in hindi, destiny quotes in hindi
Destiny Status Shayari Quotes in Hindi


Bad Luck Quotes in Hindi


हमारी रहगुज़र मे देखो कया हम पे गुजर रही है, हम तो लिख रहे है तक़दीर मगर जाने कयो हर तस्वीर बदल रही है ।




Kismat Quotes in Hindi


कड़ी से कड़ी जोङते जाओ तो जंजीर बन जाती है, मेहनत पे मेहनत करो तो तक़दीर बन जाती है !

100+ Attitude Fadu Status in Hindi

Kismat Kharab Quotes


मुझे मालूम है मेरा मुक़द्दर तुम नहीं… लेकिन…. मेरी तक़दीर से छुप कर मेरे इक बार हो जाओ..!!



Good Thought On Luck


तक़दीर के आईने में मेरी तस्वीर खो गई आज हमेशा के लिए मेरी रूह सो गई मोहब्बत करके क्या पाया मैंने वो कल मेरी थी आज किसी और की हो गई….!

Dosti Status in Hindi - Friendship Shayari

Qismat Quotes


मेरी झोली मे कुछ अल्फ़ाज़ दुआ के डालदो,
क्या पता तुम्हारे लब हिले और मेरी तक़दीर संवर जाऐ




Vishwas Status in Hindi


उनसे कहना की क़िस्मत पे ईतना नाज ना करे,
हमने बारिश मैं भी जलते हुए मकान देखें हैं…

Naseeb Shayari 


उठाये जो हाथ उन्हें मांगने के लिए,
किस्मत ने कहा, “अपनी औकात में रहो…”



Naseeb Ki Shayari


मेने तक़दीर पे यक़ीन करना छोड़ दिया है…
जब इंसान बदल सकते है तो ये तकदीर क्यो नही…

Taqdeer Quotes In Hindi


ख़ुशी मेरी तलाश में दिन रात यूँ ही भटकती रही….
कभी उसे मेरा घर ना मिला कभी उसे हम घर ना मिले…!!




Kismat Quotes In Hindi


नसीब अच्छे ना हो तो खूबसूरती का कोई फायदा नही ।
दीलो के शहेनशाह अकसर फकीर होते है।

Naseeb Quotes In Hindi


मिले तो हजारो लोग थे,
ज़िन्दगी में; पर वो सब से अलग था,
जो किस्मत में नहीं था!



Luck Status Quotes In Hindi


वक्त और समझ दोनो किस्मत वालो को मिलता हैं,
क्योकि जब वक्त हो तब समझ नही होती
और जब समझ आती है तब वक्त नही होता…

Destiny Quotes In Hindi


जिंदगी तस्वीर भी है और तकदीर भी,
फ़रक तो बस रंगों का हे;
मनचाहे रंगों से बने तो तस्वीर,
और अनजान रंगों से बने तो तकदीर ।




Muqaddar Quotes In Hindi


मेने तक़दीर पे यक़ीन करना छोड़ दिया है,
जब इंसान बदल सकते है तो ये तकदीर
क्या चीझ हे…

Taqdeer Status In Hindi


तक़दीर का ही खेल है सब,
पर ख़्वाहिशें है की समझती ही नहीं…




Kismat Status In Hindi


तमन्नाओ की महफ़िल..तो हर कोई सजाता है.
पूरी उसकी होती है..जो तकदीर लेकर आता है..!!

Naseeb Status In Hindi


दिमाग पर जोर डालकर गिनते हो गलतियाँ मेरी,
कभी दिल पर हाथ रख कर पूछना की कसूर किसका था…

Luck Status In Hindi


मुझे हाथ की रेखाओं पर इसीलिए,
विश्वास नहीं है…;
कैद ये मेरी मुठ्ठी में है,
क्या खोलेगी किस्मत मेरी…

Destiny Status In Hindi


मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरे बुलंद इरादे,
मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरे हाँथों कि लकीरों कि !!!

Muqaddar Status In Hindi


तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है….
पूरी उसकी होती है जो तकदीर लेकर आता है…!

Taqdeer Shayari In Hindi


न कसूर इन लहरों का था,
न कसूर उन तूफानों था,
हम बैठ ही लिये थे उस कश्ती में;
नसीब में जिसके डूबना था…!!

Kismat Shayari In Hindi


अकल कितनी भी तेज ह़ो
नसीब के बिना नही जित सकती,
बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद..
कभी बादशाह नही बन सका ।

Naseeb Shayari In Hindi


उनसे कहना की क़िस्मत पे ईतना नाज ना करे , हमने बारिश मैं भी जलते हुए मकान देखें हैं…… !

Luck Shayari In Hindi


उठाये जो हाथ उन्हें मांगने के लिए,
किस्मत ने कहा, अपनी औकात में रहो।

Destiny Shayari In Hindi 


मेने तक़दीर पे यक़ीन करना छोड़ दिया है ___! जब इंसान बदल सकते है तो ये तकदीर क्यो नही __?

Muqaddar Shayari In Hindi 


ख़ुशी मेरी तलाश में दिन रात यूँ ही भटकती रही…. कभी उसे मेरा घर ना मिला कभी उसे हम घर ना मिले….!!

Taqdeer Status For Whatsapp


नसीब अच्छे ना हो तो खूबसूरती का कोई फायदा नही ।
दीलो के शहेनशाह अकसर फकीर होते है।

Kismat Status For Whatsapp


मिले तो हजारो लोग थे,
ज़िन्दगी में; पर वो सब से अलग था,
जो किस्मत में नहीं था!

Naseeb Status For Whatsapp


वक्त और समझ दोनो किस्मत वालो को मिलता हैं, क्योकि जब वक्त हो तब समझ नही होती और जब समझ आती है तब वक्त नही होता.

Luck Status Status For Whatsapp


जिंदगी तस्वीर भी है और तकदीर भी ,
फ़रक तो बस रंगों का हे ;
मनचाहे रंगों से बने तो तस्वीर ,
और अनजान रंगों से बने तो तकदीर ।

Destiny Status For Whatsapp


मेने तक़दीर पे यक़ीन करना छोड़ दिया है,
जब इंसान बदल सकते है तो ये तकदीर
क्या चीझ हे…

Muqaddar Status For Whatsapp


तक़दीर का ही खेल है सब,
पर ख़्वाहिशें है की समझती ही नहीं…..

Taqdeer Status For Facebook


तमन्नाओ की महफ़िल..तो हर कोई सजाता है.
पूरी उसकी होती है..जो तकदीर लेकर आता है..!!

Kismat Status For Facebook


दिमाग पर जोर डालकर गिनते हो गलतियाँ मेरी,
कभी दिल पर हाथ रख कर पूछना की कसूर किसका था

Naseeb Status For Facebook


मुझे हाथ की रेखाओं पर इसीलिए,
विश्वास नहीं है…;
कैद ये मेरी मुठ्ठी में है,
क्या खोलेगी किस्मत मेरी…

Luck Status For Facebook


मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरे बुलंद इरादे,
मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरे हाँथों कि लकीरों कि !!!

Destiny Status For Facebook


तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है….
पूरी उसकी होती है जो तकदीर लेकर आता है…!

Muqaddar Status For Facebook


न कसूर इन लहरों का था,
न कसूर उन तूफानों था,
हम बैठ ही लिये थे उस कश्ती में ;
नसीब में जिसके डूबना था…!!

Taqdeer Status For FB


अकल कितनी भी तेज ह़ो
नसीब के बिना नही जित सकती ,
बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद..
कभी बादशाह नही बन सका ।

Kismat Status For FB


कभी सरकार पे, क़िस्मत पे, कभी दुनिया पे
दोष हर बात का औरों पे हि डाला मैंने.!!*

Naseeb Status For FB


साथ चलता है, दुवाओं का काफिला,
किस्मत से जरा कह दो, अभी तन्हा नही हूँ मैं.!!*

Luck Status For FB


लेके अपनी-अपनी किस्मत आए थे गुलशन में गुल
कुछ बहारों मे खिले और कुछ ख़िज़ाँ में खो गए*

Destiny Status For FB


जो मिल गया उसे तक़दीर का लिखा कहिये
जो खो गया उसे क़िस्मत का फ़ैसला कहिये.!!*

Muqaddar Status For FB


मेरी किस्मत से खेलने वाले
मुझको किस्मत से बेखबर करदे.

तक़दीर शायरी 


हँस हँस के जवां दिल के हम क्यों न चुनें टुकडे,
हर शख्स की किस्मत में इनाम नहीं होता!!

नसीब शायरी 


इसी में इश्क़ की क़िस्मत बदल भी सकती थी,
जो वक़्त बीत गया मुझ को आज़माने में*


मुकद्दर शायरी 


किसी कशमकश में रहा होगा खुदा भी,
जो उसने मुझे तो तेरी किस्मत में लिखा पर
तुझे मेरी किस्मत में नहीं लिखा।

Thanks For Reading 100+ Best Luck Taqdeer Naseeb Qismat Shayari Status Quotes in Hindi. Please Check New Updates On Mahakal Bhakt Blog For Get Latest Whatsapp Status, Mahakal Status And Shayari, Motivation Quotes in Hindi For FB.

Read Also :

Best Shayari On Life - 100+ Life Motivation Status In Hindi

Relationship Quotes Status Shayari in Hindi

Kaim Attitude Status In Punjabi

Happy Birthday Sms Shayari Status Quotes In Hindi

Happy Birthday Wishes Messages For Best Friend In Hindi

टिप्पणियाँ