100+ Best Dabang Status - Danger Dabang Shayari For Whatsapp 2022

Dabang Attitude Status - पढ़िये बेस्ट दबंग स्टेटस और शायरी हिन्दी मे। Find Great Collection Of Royal Dabang Attitude Shayari And Status in Hindi For Whatsapp DP With Images, Best Dosti Attitude Status Shayari, Badmashi Status, Khatarnak Attitude Status, Bhaigiri Status And Dabang Dadagiri Status in Hindi.

dabang status
Dabang Status

Best Dabang Attitude Shayari Status Quotes in Hindi



हम जिस से प्यार करते हैं उसकी धड़कन तक चुरा लेते हैं
सोचो उसका क्या हाल होगा जिस पर हम वार करेंगे



Best Desi Attitude Status


हथियारों का शौक वो रखते हैं जिनकी जान का खतरा हो
हमारी खुद की जान दूसरों के लिए खतरा बनी हुई है

dabang shayari
Dabang Shayari

Royal Dabang Shayari


हम तो अपने दुश्मनों को भी चाहते हैं
क्योंकि उन्हीं के कारण तो हमारी पहचान बनती है




New Dabang Status in Hindi 2020


किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं
जिसे हम देखें और वो पूरा न हो

dabang attitude status
Dabang Attitude Status



Dabang Attitude Status in Hindi


यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को
गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को

Dabang Shayari Status


बेमतलब की दुनिया का किस्सा ही खत्म
अब जिस तरह की दुनिया उसी तरह के हम

dabang dadagiri status
Dabang Dadagiri Status

Dabang Status For FB


सोने के जेवर और हमारे तेवर
लोगो को बहुत महंगे पड़ते हैं




Dabang Dosti Status


रख भरोसा खुद पर क्यों ढूंढता है तू “फरिश्ते”
पंछीओं के पास कहाँ होते हैं नक्शे, फिर भी ढूंढ ही लेते है रास्ते

dabang bhaigiri status
Dabang Bhaigiri Status

Dabang Shayari 


मोहब्बत परवाह और थोड़ा वक्त,
यही वो दौलत है जो अक्सर हम तुमसे माँगते हैं




Royal Dabang Shayari


हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब
बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है

Dabang Dosti Shayari


Attitude की बात मत कर, वो तो बचपन से है
पैदा हुआ तो 2 साल तक किसी से बात नहीं की



Best Dabang Status For Facebook


क्यों बनूं मैं किसी और के जैसा
जमाने में जब कोई मुझ सा नहीं

Dabang Attitude Status For Whatsapp


जालिम जमाना ने सीखा दिए ये तेवर
नहीं तो हम भी कभी शरीफ हुआ करते थे




Best Bhaigiri Status


सुन ‪‎पगली‬ इज्जत से कह रहा हूँ ‪‎ब्लॉक‬ कर दे मुझे
कहीं मेरे ‪फोटो‬ देख कर ‪हार्ट अटैक‬ ना आ जाए तुझे

Dadagiri Status


हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं
तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं

Bhaigiri Shayari


चाहे दुश्मन मिले चार या चार हज़ार
सब पर भारी पड़ेगी ये अपनी ये सरकार



Dadagiri Shayari


हम कभी दोस्त नहीं बनाया करते
हम तो भाईचारा निभाया करते हैं

Dadagiri Attitude Status


पिता की दौलत पर क्या घमंड करना
मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे




Dabang Shayari in Hindi


पगली हमारे लुक की­ बात ना कर
आज भी लड़कियां देख के अपनी सहेलियों से कहती हैं – कि देख मेरे वाला जा रहा है

Gundo Wale Status


नजर झुका के बात कर पगली
जीतने तेरे पास कपड़े नहीं होंगे
उतने तो मैं रोज लफड़े करता हूँ

Bhaigiri 2 Status


वो पूछते हैं इतने गम में भी खुश कैसे हो?
मैंने कहा- प्यार साथ दे न दे, यार साथ हैं



Dabang Duniya Status


अपनी औकात में रहना, सीख ले बेटा। वर्ना
जो हमारी आँखों में खटकते हैं वो श्मशान में भटकते हैं

Bhai Ke Liye Status


मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है




Punjabi Yaari Status in Hindi


थोड़ी सी तो ख़ुद्दारी भी लाज़मी थी
उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी

Shayari On Ego And Attitude in Hindi


क्या करें बुरी आदत है हमारी
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं




Status And Shayari


हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलों पर राज होता है
वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

Marathi Fadu Status


हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

Dosti Wali Shayari


कमियाँ तो बहुत है मुझमें
पर कोई निकाल कर तो देखे

Dadagiri Status in Marathi


हम समंदर हैं
हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
तो शहर ले डूबेंगे

Damdar Status in Hindi


मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

Bhai Status


खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है
दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है

Ghamand Status in Hindi


तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा
घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

Stylish Shayari


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है
ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

Gym Status in Hindi


आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

Bhai Log Ka Status


अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना
कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

Bhai Bhai Status in Hindi


तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

FB Shayari in Hindi


दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

Bhai Status in Hindi


झुक के बात करने की आदत बना ले
काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

Brother SMS in Hindi


हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

Don Wali Shayari


भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

Bhai Status in Hindi Attitude


जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं
उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

Bad Boy Status in Hindi


“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

Single Boy Status in Hindi


कुछ भी करने का… बस
मेरा ईगो हर्ट नही करने का…

Handsome Boy Status


तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें
सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

Sakht Launda Status in Hindi


इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

Cool Attitude Status in Hindi


दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे
लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

Desi Dabang Shayari


अकेला _आया था, अकेला ही #जाऊंगा,
हाँ #हारा हूँ एक ना एक #दिन _जीत के #दिखाऊंगा !!

Cool Dabang Shayari


मुझे _ख़ुद को #बेक़सूर सबित करने की #आवश्यकता _नहीं है
क्योंकि मैं #जानता हूँ कि मैं _बेक़सूर हूँ !!

Desi Rocks Status in Hindi


सून भाई _मेरी वाली को #पटाना कोई #बच्चों का _खेल नहीं,
क्योंकि #इंडिया में जितने #ज्यादा _रेलवे फाटक हैं…
उससे #ज्यादा तो मेरी #वाली के _नाटक है !!

New Attitude Shayari For FB


जब तक _शांत हूँ #शोर कर लो _क्यूकी,
जब #मेरी बारी _आयेगी #आवाज़ भी नही _निकाल #पाओगे !!
Also Read :

King Attitude Status - Badshah Status in Hindi

Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi

Brahaman Pandit Attitude Status Shayari in Hindi

Gundagardi Dabang Dadagiri Bhaigiri Status Shayari in Hindi

Yadav Ahir Attitude Status Shayari in Hindi

Thanks For Reading Best Dabang Dadagiri Bhaigiri Attitude Status in Hindi For Whatsapp And Facebook.

टिप्पणियाँ