दुनिया की भीड़ शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp 2021

Duniya Ki Bheed Shayari Status : इस पोस्ट मे पढ़िये दुनिया की भीड़ शायरी, भीड़ में अकेला Status, भीड़ का हिस्सा शायरी, भीड़ पर शायरी, सफरनामा शायरी, कुछ हटके शायरी, अकेले रहने की आदत शायरी, चुनौती पर शायरी, लोग भूल जाते है शायरी, महसूस शायरी, Bheed Se Alag Quotes In Hindi.

duniya ki bhid shayari

बेस्ट दुनिया की भीड़ स्टेटस इन हिन्दी फॉर व्हाट्सप्प


मेहनत करने से हर काम सफल हो जाते है,

भीड़ भरी दुनिया में ना अलग हो जाते है


दुनिया की भीड़ शायरी

duniya ki bhid status


सबको अपने कर्मों का पता होता है,

जनाब यूँ ही गंगा में भीड़ नही होती.





अगर आपने मुझे लाखों में चुना है तो मेरा भी वादा है,

आपको करोड़ो की भीड़ में खोने नही दूँगा.


भीड़ में अकेला शायरी lyrics

duniya ki bhid quotes


यादों की भीड़ में आप की परछाई सी लगती है,

कानों में कोई आवाज एक शहनाई सी लगती है,

जब आप करीब है तो अपना सा लगता है,

वरना सीने में सांस भी पराई सी लगती है.


भीड़ में अकेला status

duniya ki bhid thoughts


खुद को इस भीड़ में तन्हा नही होने देंगे,

माँ उझे हम अभी बूढ़ा नहीं होने देंगे.


भीड़ में अकेला शायरी lyrics

duniya ki bhid poetry


जो शोर मचाते है भीड़ में,

भीड़ ही बनकर रह जाते है,

वही पाते है जिन्दगी में सफलता

जो खामोशी से अपना काम कर जाते है.


भीड़ का हिस्सा शायरी

bhid me akela shayari


हर कोई भीड़ में शामिल होना चाहता है,

पर वो इंसान थोड़ा अलग है जो अकेला चलना जानता है.





अपनी पहचान भीड़ में खोकर,

खुद को कमरों में ढूँढते है लोग.


भीड़ पर शायरी

akelepan par shayari


मेरे अकेलेपन का मजाक उड़ाने वाले जरा यह बताओ,

जिस भीड़ में तुम खड़े हो उसमें कौन तुम्हारा है.


भीड़ पर शेर

akelepan ka dard shayari


भीड़ में चलने से पहचान खो जाती है,

पहचान बनाने के लिए बहुत दूर तक अकेले चलना पड़ता है.


भीड़ में अकेला status

bhid par sher


बहादुर वही बनते है जो सफर अकेले शुरू करते है,

जो भीड़ के साथ सफर करते है वो हमेशा डरते है.


भीड़ स्टेटस

bhid me akela status for whatsapp


जिन्दगी का यही दस्तूर है,

भीड़ में भी इंसान से इंसान दूर है.





भीड़ में चलने से तन्हाई मिलती है,

अकेले चलो तो फ़रिश्ते साथ चलते है.


सफरनामा शायरी


कुछ अलग करना हो तो भीड़ से हट के चलिए,

भीड़ साहस तो देती है मगर पहचान छीन लेती है.


कुछ हटके शायरी


बहुत भीड़ है तेरे दिल में,

जो तुझे देखे वो फँस जाएँ मुश्किल में.


भीड़ का हिस्सा शायरी


दर्द की बारिश में हम अकेले थे,

खुशियों की बारिश में भीड़ न जाने कहाँ से आ गई.


अकेले रहने की आदत शायरी


भीड़ में सब लोग अच्छे नही होते,

और अच्छे लोगो की भीड़ नही होती.





हम तुझे याद करते है रात की तन्हाई में,

दिल डूबता है दर्द की गहराई में,

हमे मत ढूँढना इस जमाने की भीड़ में,

क्योंकि हम मिलेंगे तुझे तेरी ही परछाई में.


भीड़ में अकेला Status


तेरा ख्याल, तेरी तलब और तेरी आरजू

इक भीड़ सी लगी है मेरे दिल के शहर में.


चुनौती पर शायरी


फिर खो न जाएँ हम कहीं दुनिया की भीड़ में,

मिलती है पास आने की मोहलत कभी-कभी.


भीड़ पर शायरी


बस एक ध्यान कि मैंने ऊँगली थाम रखी है,

कि भीड़ में कहीं खुद से जुदा न हो जाऊं.


बहुत भीड हो गई है लोगों के दिलों में इसलिए आजकल हम अकेले ही रहते हैं


दुनिया की भीड़ में सबसे करीब जो है,

मेरे पापा मेरे खुदा मेरी तकदीर वो है.





किताबे कम और आदमी ज्यादा पढ़े है,

शायद इसलिए इस भीड़ से थोड़ा अलग खड़े है.


लोग भूल जाते है शायरी


निकले हम दुनिया की भीड़ में तो पता चला,

कि हर वह शख्स अकेला है जिसने मोहब्बत की है.


महसूस शायरी


भीड़ है बर-सर-ए-बाज़ार कहीं और चलें,

आ मेरे दिल मेरे गम-ख्वार कहीं और चलें.


भीड़ पर शेर


मैं भीड़ में कुछ तन्हा सा दिख रहा था,

हर एक को देखा, हर कोई तन्हा सा दिख रहा था.


भीड़ में अकेला status


देख रहे हो जो भीड़ यहाँ

सब आते-जाते मेले है,

दीखते है लोग साथ यहाँ

पर हकीकत में सब अकेले है.





अनजान हूँ किसिस भीड़ में तो क्या हुआ,

ख़ास रहूँ मैं सिर्फ तेरे लिए काफी है.


भीड़ में अकेला शायरी


हर शख्स दौड़ता है यहाँ भीड़ की तरफ,

फिर ये भी चाहता है उसे रास्ता मिले.


भीड़ स्टेटस


लड़ रहे थे सब तो मैंने पूछ लिया कि बात क्या है?

भीड़ ने तुरंत पलट कर पूछा कि मेरा जात क्या है?


सफरनामा शायर


ना ढूँढ मेरा किरदार दुनिया के भीड़ में,

वफ़ादार तो हमेशा तन्हा ही मिलते है.


भीड़ पर शेर


दुनिया की भीड़ में कुछ इस तरह खोते जा रहे है,

औरों को समझाने की उलझन में खुद को भूलते जा रहे है.





हाथ थामे रखना दुनियां में भीड़ भारी है,

खो ना जाऊं कही मैं ये जिम्मेदारी तुम्हारी है.


दुनिया की भीड़ शायरी


भीड़ तन्हाईयों का मेला है,

आदमी आदमी अकेला है.


भीड़ पर शायरी


दुनियाँ की भीड़ में तो वो जर्रे की तरह था

हम अपना ही वजूद वहाँ ढूँढते रहे

यह भी पढे :

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB

दोस्ती शायरी - 100 Best Yaari Dosti Shayari In Hindi

Love Status | Romantic Shayari In Hindi For Whatsapp

जन्मदिवस की बधाई | Birthday Wishes Shayari Status in Hindi

दमदार Mahakal Status in For FB Hindi

दुनिया की भीड़ शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

टिप्पणियाँ