50 Best Sad Status | Dard Bhari Shayari In Hindi For Whatsapp 2021

One Line And Two Line Sad Status In Hindi - Find Great Collection Of Heart Touching Sad Status With Images, Sad Love Status And Shayari, Feeling Alone Status In Hindi, Painful Love Status And Shayari And Heart Touching Breakup Status For Girlfriend And Boyfriend.

sad status in hindi
Sad Status In Hindi

Best Love Status On Sad Mood In Hindi



रुकावटें तो बस ज़िंदा इंसान को आती है। वरना अर्थी के लिए तो सब रास्ता छोड़ देते है।



Sad Status In Hindi


आप सड़क की बात करते है जनाब ये बेटिया तो गर्भ में भी सुरक्षित नहीं  

sad shayari in hindi
Sad Shayari In Hindi

Sad Whatsapp Status In Hindi


दिल लगाने से अच्छा है पेड़ लगाए वो घाव नहीं , कम से कम छाँव तो देते है। 




Sad Love Status In Hindi


मुझे सिर्फ इतना बता दो इंतज़ार करू या में भी बदल जाऊ तुम्हारी तरह।

sad quotes in hindi
Sad Quotes In Hindi

Hindi Sad Status


तेरी नफरत ने ये क्या सिला दिया मुझे।  ज़हर गम ऐ  जुदाई का पिला दिया हमें। 



Whatsapp Status In Hindi Sad


बहुत खुश नसीब होते है  वो लोग जिनके हाथो में मिलने  बिछड़ने की लकीर नहीं होती।

dard bhari shayari in hindi
Dard Bhari Shayari In Hindi

Very Sad Status In Hindi


अगर वो  देखकर आंसू हमारी आँखों में।  तो रब की कसम हम मुस्कुराना छोड़ देंगे।
तड़पते रहेंगे उसे देखने को पर नज़रे उठाना छोड़ देंगे। 




Sad Status For Whatsapp


एक तुम ही न मिले वरना मिलने वाले तो बिछड बिछड़ के मिले।

love sad attitude status
Love Sad Attitude Status

Hindi Sad Whatsapp Status


मेरे जज़्बातो से वाकिफ है मेरी कलम। में कुछ भी लिखू तेरा ज़िक्र हो ही जाता है।




Love Sad Status In Hindi


यूं जान जान कहने वाले कब अनजान बना गए पता ही नहीं चला।

Latest Sad Status In Hindi


पूरी जिंदिगी एक बात याद रखना इश्क़ में नीयत साफ़ रकना।



Sad Status Hindi Me


एक तरफा प्यार में कुछ हासिल नहीं होता सिवाय ये सोच के
दिल को तस्सिली देके की।  उसपे सिर्फ मेरा हक़ है।

Very Sad Hindi Status


युहीं रखते थे हम बचपन से दिल अपना साफ़। हमें पता नहीं था कीमत दिल की नहीं चेहरे की होती है।




Feeling Sad Status


शरारती तो हम बचपन से थे  मोहबब्त हमारी आखरी शरारत होगी।

New Sad Status


मिट्टी में मिल गए वो सपने। जो कभी दिल में बस्ते थे। वो भी क्या दिन थे जब हम खिलखिलाकर हस्ते थे।



Very Sad Status In Hindi For Whatsapp


यूं हर चेहरे पर मरने वाले दिल की खूबसूरती क्या जाने ।

Sad Status For Fb In Hindi


मै ज़िम्मेदार हूँ तेरी इन उदास आँखों की। में मानती हूँ। हिफाज़त हुई नहीं मूझसे।




Sad Shayari In Hindi


खुशियां और गम सब कुछ सेहती है। पर आजतक कभी किसी ने नहीं जाना की आखिर ये जिंदिगी क्या चाहती है।

Sad Love Shayari


वो अगर मिले कही तो।  उससे मेरे हालात बता देना।  में भी भूल चुकी हूँ उसे। ये तुम ज़रा उसे बता देना।



Whatsapp Status In Hindi


मैंने कब कहा तुजसे कि मुझसे मोहब्बत कर। अरे नफरत  ही सही। कुछ तो शिद्दत से कर।

Very Sad Shayari


रहती हूँ तेरे खयालो में। ये मेरी आदत है। कहता है पागल ज़माना मुझे ये मेरी इबादत है।




Sad Shayari Status


इन महकी हवाओ से दिलकश नज़ारा मिला।  अजनबी ही सही पर काश हम दुबारा मिले।

Sad Hindi Shayari


ए खुदा मेरे इश्क़ पे, मेरा हक़ दिला। आंसू की किस्मत में थे हम। आंसू ही आन मिला।




Hindi Sad Shayri


तू ही बता मैं अपने आप को समझाउ कैसे।  ये तुझे चाहता है तेरे  नज़दीक लाउ  कैसे।
यु तो हर ख्वाहिश हर एहसास है तू ही।  इस बात का  तुजे एहसास दिलाऊ कैसे।

Very Sad Shayri In Hindi


तू अपनी सोच अपना तो बेडा पार है।  आज पता चला तू कईओ का गुनेहगार है। 

Best Sad Shayari Hindi


इश्क़ के दरिया का कोई किनारा नहीं होता। तुजे सोचे बिना मेरा अब गुज़रा नहीं होता। 

Best Sad Shayari Hindi


वो गुज़रा पल। न जाने अफ़सानो में क्या क्या कह गया।
एक सपना तुझको पाने का सपना ही रह गया। 

Sad Love Shayari In Hindi


बाते तो होती है। पर बाते अधूरी सी है। वो पास तो है पर अब भी एक दूरी है।
इज़हार ऐ इश्क़ को तो ज़माने गुज़रे।  शायद उसके इंकार में ही कुछ देरी सी है।

Love Sad Hindi Shayari


दिल का मंज़र गुमनाम तो नहीं। पर हाँ अब वहा तेरी तस्वीर नहीं होती।

Best Sad Shayari In Hindi


मौत ही इस जिंदिगी का सबसे बड़ा अविष्कार है। 

Love Sad Shayri In Hindi


ये मत सोचना की हम जुदा होगये तेरी यादों से, बस तेरी खुसी के खातिर तुजसे बात नहीं करते।

Sad Shayari Status In Hindi


उसकी मोहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब था।  अपना भी न बनाया और किसी और का होने भी न दिया।

Very Very Sad Shayari


टूट जाये न भरम होंठ हिलाऊ कैसे।  हाल जैसा भी है लोगो को बताऊ कैसे खुश्क,
आंखो से भी अश्कों की महक आती।  में तेरे गम को ज़माने से छुपाऊ कैसे।

So Sad Shayari


काश की कोई एक दिल ऐसा हो।  जो प्यार करने ने  हूबहू मेरे दिल के जैसा हो।

Very Sad Love Shayari


हमे तो अपनों ने लूटा गैरो में कहा दम था। अपनी थी किस्टी डूबी वहाँ जहा पानी काम था।

Hindi Shayari Sad Love


मुस्कुराने की अब कोई ख़ास वजह नज़र यही आती।  पाला है बड़े नाज़ से गमो ने मुझको

Love And Sad Shayri


वो कहती थी की हम दिल के बड़े अच्छे है ना जाने क्यों आज वही  बुरा बता के छोड़ गयी।

Sad Shayari Hindi Me


एक सिलसिले की उम्मीद थी उनसे। वही फासले बढ़ाते गए।
हम ही पास आने की कोशिश में थे ना जाने क्यों वो हमसे दूरियां बढ़ाते गए।

Very Sad Love Shayari In Hindi


मैं उम्र भर की तरह दवा होजाऊंगा, तू एक ज़ख्म अपने दिल का तो दिखा।

Sad Love Shayri


अजीब किस्सा है कम्बख्क्त जिंदिगी का अजनबी हाल पूछ रहे है। अपनों को खबर तक नहीं।

Sad Shayari On Love In Hindi


मांगो उसी से जो देदे खुशी से, कहो उसी से जो ना कहे किसी से।

Best Sad Shayri In Hindi


तुम लाख दुआ करलो दूर जाने की। मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे अपना बनाने की।

Dard Bhari Shayari


मिलना तो ज़रूर होगा। रूह का रूह से तेरा मेरी आबरू से।
मिलना तो ज़रूर होगा मेरी आँखों का तेरी आँखों से। तेरी धड़कनो का मेरे जज़्बातो से।

Painful Shayari In Hindi


धड़कन तेरी हो या मेरी। साँसों का मिलना ज़रूर है। इस दुनिया में मिले न मिले। उस दुनिया में मिलना ज़रूर है।

Pyar Ka Dard Shayari


प्यार वो गुनाह है जो करते तो सब है, मगर सज़ा हमेशा वफ़ा करने वालो को ही मिलती है।

Love Sad Status


मरहम भी भरू तो कैसे तेरे ज़ख्मो पे।  वजह भी तो में ही हूँ तेरे ज़ख्मो की।

Sad Quotes In Hindi


ज़ख्मो को बून्द भर भी ये भरने नही देती, अधूरी मोहब्बत, दूसरी मोहब्बत करने नहीं देती।

Sad Status For Fb


अब तो ज़ेहन में महज़ एक ख्याल आता है। तुझे पाकर छोड़ देने को जी चाहता है।

Sad Shayari For Girlfriend


जब सजा दे ही चुके हो तो हाल न पूछो। हम बेगुनाह निकले तो तुम्हे तकलीफ होगी।

Sad Love Shayari In Hindi


ज़रा सी जिंदिगी है अरमान बहुत है, हमदर्द नहीं कोइ इंसान बहुत है
दिल का दर्द सुनाए तो सुनाए किसको। जो दिल के करीब है वो अनजान बहोत है।

Read Also :

Hurt Status Shayari In Hindi For Whatsapp And Facebook

Attitude Status For Girls | Stylish Girly Captions In Hindi And English

Attitude Status For Boys In Hindi And English

Sister Status Shayari In Hindi For Whatsapp And Facebook

Punjabi Att Status , Punjabi Ghaint Status For Whatsapp

टिप्पणियाँ