100+ Best Kattar BJP Attitude Status Shayari Quotes in Hindi For FB

Vote For BJP Shayari in Hindi : Read Best BJP Quotes in Hindi And English, Best Shayari On Modi Sarkar in Hindi, Kattar BJP Samarthak Status, Modi Shayari in Hindi For FB, Best BJP Quotes in Hindi With Images, New Modi Sarkar BJP Thoughts in Hindi And Top Political Rajniti Chunavi Status Aur Shayari Hindi Me.

bjp status in hindi
BJP Status in Hindi

BJP Modi Sarkar Status Shayari And Thoughts For Whatsapp


विश्व में पहचान बनानी हैं
खोई प्रतिष्ठा फिर से पानी हैं,
मत फसना झूठे वादों में
अबकी सरकार मोदी की लानी हैं.



B J P Attitude Status In Hindi


मोदी जी कुछ तो अब कर दिख लाएंगे
जिसने अब तक लूटा जग को उनको घुटनो पर लाएंगे

अमीरो की कोठियो को झुंगी में बदल दिखलायेंगे
खून बहा पसीना बन कर उनका हक़ अब वो दिलवाएंगे

धूल चट रहा जो धन अमीरो की तिजोरियों में
उस धन को वो सही हक़दार तक पहुचाएंगे

bjp shayari in hindi
BJP Shayari in Hindi

Vote For Bjp Shayari In Hindi


वो लूट रहे हैं सपनो को
मैं चैन से कैसे सो जाऊ
वो बेच रहे हैं भारत को
मैं खामोश कैसे हो जाऊ

~  नरेंद्र मोदी




Best Bjp Status For Fb 


सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा

मैं देश नहीं झुकने दूंगा

narendra modi shayari in hindi
Narendra Modi Shayari in Hindi

Modi Sarkar Status in Hindi


मेरी धरती मुझसे पूछ रही कब मेरा कर्ज चुकाओगे

मेरा अंबर पूछ रहा कब अपना फर्ज निभा ओगे
मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा

सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा



BJP Support Shayari Hindi Me


वे लूट रहे हैं सपनों को मैं चैन से कैसे सो जाऊं
वे बेच रहे हैं भारत को खामोश मैं कैसे हो जाऊं

हां मैंने कसम उठाई है मैं देश नहीं बिकने नहीं दूंगा
सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा

modi sarkar shayari in hindi
Modi Sarkar Shayari in Hindi

RSS Status in Hindi


वो जितने अंधेरे लाएंगे मैं उतने उजाले लाऊंगा
वो जितनी रात बढ़ाएंगे मैं उतने सूरज उगाऊंगा

इस छल-फरेब की आंधी में मैं दीप नहीं बुझने दूंगा
सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा




Bhartiya Janta Party Status For Whatsapp


वे चाहते हैं जागे न कोई बस रात का कारोबार चले
वे नशा बांटते जाएं और देश यूं ही बीमार चले

पर जाग रहा है देश मेरा हर भारतवासी जीतेगा
सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा

bjp attitude status in hindi
BJP Attitude Status in Hindi

Namo Status For FB


मांओं बहनों की अस्मत पर गिद्ध नजर लगाए बैठे हैं
मैं अपने देश की धरती पर अब दर्दी नहीं उगने दूंगा

मैं देश नहीं रुकने दूंगा सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा




Ab Ki Baar Modi Sarkar Shayari Status in Hindi


अब घड़ी फैसले की आई हमने है कसम अब खाई

हमें फिर से दोहराना है और खुद को याद दिलाना है
न भटकेंगे न अटकेंगे कुछ भी हो इस बार
हम देश नहीं मिटने देंगे सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा।

BJP Desh Bhakti Status in Hindi


उबलते हुए खून की रवानी हैं मोदी,
इस देश के युवा की जवानी हैं मोदी,
सोये हुए थे जो अब तक हिन्दुस्तानी,
उनके जाग उठने की कहानी हैं मोदी.



BJP Quotes in Hindi


माना कि अँधेरा घना हैं,
लेकिन दिया जलाना कहा मना हैं.

Narendra Modi Quotes in Hindi


सीने में प्यार भर दूँ,
मैं वो नेता हूँ जो पत्थर को 
मोम कर दूँ.




BJP Shayari in Hindi Fonts


यदि 125 करोंड़ लोग एक साथ काम करे,
तो भारत 125 करोंड़ कदम आगे बढ़ जायेंगा.

Namo Again Status For Whatsapp


वक्त कम हैं जितना दम हैं लगा दो,
कुछ लोगो को मैं जगाता हूँ,
कुछ लोगो को तुम जगा दो.



Modi Sarkar Phir Se Status Shayari


कड़ी मेहनत कभी थकान नही लाती,
वह संतोष लाती हैं.

2020 Election Status For Facebook


डरते वो हैं जो अपनी छवि के लिए मरते हैं,
मैं तो हिन्दुस्तान की छवि के लिए मरता हूँ,
इसलिए किसी से नही डरता हूँ.




Chunavi Status Aur Shayari


वो लूट रहे हैं सपनों को,
मैं चैन से कैसे सो जाऊ,
वो बेच रहे हैं भारत को,
ख़ामोश मैं कैसे हो जाऊ.

Kattar Hindi Status Shayari


कुछ कर गुजरने की गर
तमन्ना उठती हो दिल में,
तो भारत माँ का नाम सजाओ 
दुनिया की महफ़िल में.



BJP Ki Shayari Hindi Me


सफ़र में धूप तो होगी, जो चल सको तो चलो,
सभी हैं भीड़ में, तुम भी निकल सको तो चलो.

BJP Thoughts in Hindi


तुम काँग्रेस का घोटाला हो, 
मे चोकीदार सा Pure पिर्ये, 
दोबारा आएगा अपना बहूमत, 
I'm very much Sure प्रिय.




Narendra Modi Thoughts in Hindi


कितनी नफरत भरी है बाबा, तेरे बनाए इस सियासत मे, 
जिनके लिए जागता है रातों को, वो ही सुबह उठ कर उसे कोसते है। 

RSS Thoughts in Hindi


तुम पुश्तैनी कोंग्रेसी वॉटर, 
मे असहिष्णु मोदी प्रिये, 
हो हमारा भी गठबंधन, 
काश आए वो वक़्त प्रिये




Best Chunavi Shayari Hindi Me


जो महिलाओ और बच्चियों का भी करे सन्मान 
वो है अपनी मोदी सरकार 

BJP Status For Facebook


हर दिन अखबार खोलो, कुछ खास मिलेगा, 
तुम्हें बदलते हुए भारत का अहसास मिलेगा। 

Congress Virodhi Status in Hindi


तुम राजवंश की शहजादी
मैं भी देश का चोकीदार प्रिये
तुम दिन रात EVM को कोसते रहो, 
बनेगी फिर मोदी सरकार प्रिये 

Namo Again Status 2020


" Made In China " की जगह अब "Made In India" लिखा आता है ,

पिछले चार साल में मेरा भारत कुछ यूं "नया" नजर आता है ।

Ab Ki Baar Modi Sarkar Shayari


तुम्हारे अब्बा #CONGRESS के समर्थक और
मैं बचपन से ही #BJP का फैन प्रिये.......

कुछ तो उपाय निकालो,नही तो अपना भी
गठबंधन जयेगा टूट प्रिये....

इस जन्म में शायद बहुत ही
मुश्किल होगा ये गठबंधन का खेल प्रिये....

अब कभी भी ना हो पायेगा अपना मेल प्रिये....
याद रखना बस एक ही बात🤗

2020 में फिर से होगी #@मोदी सरकार
और तेरे #@CONGRESS की लगेगी वाट प्रिये.....

तू इन चक्करो में मत पड़ना,
बस तू  मेरे से होजा सेट प्रिये.....

हमेशा रहना मेरे पास,
खिलाऊंगा रोज़ तुझे Pizza और लाके दूंगा चॉकलेट प्रिये......

Jay Hind Status in Hindi


मोदी जी की लोकप्रियता से पप्पू परेशान हुआ है
तभी 72000 करोड हर वर्ष देने का फ़रमान हुआ है 

5 साल मे जमीन कब्जा कर वाड्रा कब धनवान हुआ है 
हाफ़िज भी अब मान चुका आतंक का नुकसान हुआ है 

समाज की मुख्यधारा मे आकर गरीब का सम्मान हुआ है
फ़सलो का पाकर सही दाम, खुश किसान हुआ है

धरती ने देखा विकास, गवाह वो आसमान हुआ है
राम को काल्पनिक बताने वालो के गोत्र का भी व्याख्यान हुआ है

हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई, साथ हर इंसान हुआ है
चोकिदार को लाना है फ़िर से, सरेआम ये ऐलान हुआ है

BJP Political Status in Hindi


प्रधानमंत्री आवास योजना ,आयुष्मान योजना,
जनधन योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना,
सुकन्या समृद्धि योजना, स्वच्छ भारत मिशन,
प्रधानमंत्री मुद्रा योजना,आयुष्मान भारत योजना,
और भी न जाने कितनी योजनाएं है...!

मोदी जी ने न जाने कितने लाख दे दिए,
और हम है जो पंद्रह लाख पर अटके है।
अरे जाकर उनसे भी थोड़ा हिसाब लो,
जिन्होंने हमारे देश के करोड़ो गटके है।।

BJP Political Quotes in Hindi


सर जी मन की बात है आपसे कहने वाली ..
सर आप हो तो देश को है प्रगति मिलने वाली ..
मोदी जी आप ने लिए हैं जो फ़ैसले, सच ! उनमें बात है हिम्मत वाली ..
देश के हर नागरिक को जल्द ही है, ये बात समझ में आने वाली !!

BJP Political Shayari in Hindi


उनसे बेहतर कोई नही है, करने ये सिद्ध आ गये
नोचने सोने की चिडिया, 5 साल के भुखे गिद्ध आ गये
हसँते बसते आशियाँ मे, ये साँप के मानिंद आ गये
खानदानी चोर अब फ़किर बन आपके आलिंद आ गये

BJP Political Poems in Hindi


तुम कीचड़  फैलावो
हम कमल उगा लेंगे... "

New BJP Attitude Status in Hindi


"गठबंधन"
कभी था दुश्मन सपेरा सांप का पर अब साथ देखा है,
मेढकों को भी सियासत में हमने एक साथ देखा है।
जिस पंजे को हमने देखा था कभी छूते हुए अम्बर, 
उन्ही पंजो को वोट के खातिर गधों के साथ देखा है।।
    

Modi Sarkar Attitude Status


72 हजार दो या करोड़ो

वोट तो मोदी कोही देगे

मेहनत करेंगे पर देश नहीं बेचेंगे ।"


Thanks For Reading 100+ Best Kattar BJP Attitude Status Shayari Quotes in Hindi For FB. Please Check New Updates On Mahakal Bhakt Blog For Get Latest Whatsapp Status, Attitude Status, Love Status, Mahakal Stauts, Funny Status And Best Hindi Shayari.

टिप्पणियाँ