महाकाल एट्टीट्यूड शायरी स्टेटस 2021 [191+ Best & Latest] For Whatsapp/FB

Mahakal Attitude Status in Hindi : क्या आप महाकाल महादेव के fan है और उनके कुछ दमदार attitude status with photos खोज रहे है। इस पोस्ट मे पढे एक दम नए और fresh mahakal shayari status हिन्दी मे, best mahdaev chillam attitude status for whatsapp और bholenath भोले बाबा के best lord shiva quotes और share करे अपने दोस्तो के साथ on whatsapp, facebook, instagarm और twitter पर। 

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
महाकाल महादेव भोलेनाथ Status शायरी For Fb

महाकाल महादेव भोलेनाथ status शायरी for fb


कोई #दौलत का दीवाना ,,, कोई #शोहरत का दीवाना ,,,#शीशे सा मेरा #दिल ♡♡ ,,, मैं तो सिर्फ ••#महादेव •• का #दीवाना !!  हर हर महादेव!

-

भोलेनाथ वो मिटते_मिटते ‘मिट गऐ, जिनको खुद पर ‘गुमान था! वो डूबते_डूबते भी ‘बच गऐ , जिन पर भोलेनाथ तूं मेहरबान था।



मैं #आरम्भ हूँ, मैं ही#अंत हूँ मैं ही #जीवन हूँ, मैं ही #मृत्यु हूँ मैं #नीलकंठ हूँ, #नारायण मैं हूँ #मैं केवल #देव नहीं #महादेव हूँ#har_har_mahadev

-

काल कपाल#महाकाल प्रभु तेरा #श्रृंगार और #अंदाज औरो से #निराला है… तभी तो तू #मन को भाता है….सब मठ-#मन्दिरों के वासी है तू #श्मशान में धूनी रमाता है ।।

-

महांकाल तू तो रोम रोम में मेरी इस तरह समाया है…क्या धुप क्या छाया ये सब तेरी माया है..!!

Mahakal Attitude Status Hindi

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahakal Attitude Status Hindi

मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ #ऐसी कोई बात नही#तेरी भक्ती से ही पह­चान है मेरी वरना #मेरीकोई ओकात नही*जय श्री महाकाल* *हर हर महादेव* #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल

-

हर शहर की गली गली मेहर काल का डेरा है ,मुझे किस चीज़ से डर,मेरे उपर तो महाँकाल का पहरा है… जय श्री महाँकाल

-

#प्रलय उनका ऐसा जेसे “#जन्नत” का नजारा हो… तिनका भी #हीरा बन जाये जब मेरे “महाँकाल” का #सहारा हो..!!





फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं, अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ..लोग #मंदिर #मस्जिदों में जाते है, मैं अपने #दिलमें “”#महाकाल“” रखता हूँ..

-

”माया” को चाहने वाला, “बिखर” जाता है..और”महादेव ” को चाहने वाला, “निखर” जाता है..हर हर महादेव…

Mahadev Attitude Status

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahadev Attitude Status

यह तेरा #करम था की तूने मुझे अपना #दीवाना बना दिया…#मेंखुद से था #पराया तूने #अपना बना लिया …ॐ_नमः_शिवाय्

-

कैलाश के वासी शिव लहरी: “जिनकी महिमा है गहरी” जय हो बम लहरी…




जमाना क्या मौत से डरायेगा हमें…हम तो भस्म मस्तक पर लगाया करते है…भक्त हे हम वो MAHADEV के जो तान्डव रचाया करते हे…

-

मुझे जरूरत नहीं उस इन्सान की जो मतलब के लिए साथ हो#मैं खुश हूँ अपने #महाकाल के साथ जो बिना मतलब के मेरे साथ है!

-

वो दिन मुझे कभी मत दिखाना मेरे #महाकाल, की मुझे खुद पर #गुरुर आजाये.. रखना मुझे सबके #दिलो❤ में इस तरह , की हर कोई #दुआ देने में #मजबूर हो जाये।।

Bholenath Attitude Status

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Bholenath Attitude Status

तमनाओं की महफ़िल तो हर कोई सजाता है । मगर पूरी उसकी ही होती है जिसके सर पर *भोलेनाथ* का हाथ होता है…

-

शिवजी के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,रहमत से हाथ की,लकीर बदल जाती हैलेता है जो भी दिल से, शिवजी का नामएक पल में उसकी,तकदीर बदल जाती है! #हर_हर_महादेव

-

कहते है साँस लेने से #जान आती है #साँस ना लो तो जान जाती है, मैं कैसे कह दू कि सिर्फ सासो के #सहारे ही#ज़िंदा हूमेरी तो साँस भी #महादेव बोलने के बाद आती है





जिद पर अड़ जाए तो रुख मोड़ दे तुफानो के…..अभी तुमने तेवर ही कहा देखे हैं महाकाल के दीवानों के….

-

किस्मत में जो लिखा होता है..वो तो सबको मिलता है.*पर जो*किस्मत में नही लिखा होता है वो *” महाँकाल बाबा के दरबार”*में मिलता है। ॐ_नमः_शिवाय्

Bholebaba Chillam Attitude Status

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Bholebaba Chillam Attitude Status

भगवान से कुछ मांगना ही है तो हमेशा अपनी माँ के सपने पूरे होने की दुआ माँगना तुम खुद बे खुद आसमान की ऊंचाइया छु लोगे..

-

#फुरसत नहीं है इंसान को घर से #महाँकाल के मंदिर तक आने की ओर. .. #ख्वाहिश रखते हैं #शमशान से सीधा #स्वर्गजाने की

-

#जिंदगी_खोने से पहले, कुछ कहना है तुमसे #दुनिया को रूठने से पहले,, जिंदगी का क्या भरोसा बाबा,आज है कल नही तू अपने #चरणों_में_लेले_साँस टूटने से पहल

-

#मेरे_भोले तेरी #चौखट_से_सिर_उठाऊँ तो बेवफा कहना…….#तेरे_सिवा किसी और को #दिल_मे_बसाऊँ तो बेवफा कहना…… तुझे अगर #मेरी_वफा_पर_शक है तो एक #बार_ह्रदय से लगा के तो देख , मै #खुशी_के_मारे_न_मर जाऊँ तो बेवफा कहना

-

जो ईश्वर रात को पेड़ों पर बैठे परिंदों को,नींद में भी कभी गिरने नहीं देता…वो ईश्वर इंसान को,कैसे बेसहारा छोड़ सकता है…

Mahakal Attitude Status 2020

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahakal Attitude Status 2020

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है…. लेकिन दुनिया के मालिक महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है… 

-

हे मेरे #भोलेनाथ….. सुख देना तो बस इतना देना कि मन में “#अहंकार” न आ जाये…और दु:ख देना तो बस इतना देना कि “#आस्था” न चली जाये.

-

महाँकाल का नारा लगा केदुनिया मै हम छा गयेदुश्मन भी छुपकर बोले वो देखोमहाँकाल के भक्त आ गये।जय श्री महाकाल।।

-

हम महादेव नाम की शमा के छोटे से परबाने है.. कहने वाले कुछ भी कहे..हम तो महादेव के दिवाने है.. #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

-

#हे #महाकाल#बाबा.. #तुझसे #मिलना #इन #साँसों की #वो #आसहै… जो #आखरी #साँस #तक रहेगी…!जय श्री#महाकाल #सरकार !!

Mahakal Attitude Status In English

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahakal Attitude Status In English

करूँ क्यों फ़िक्र कि….#मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!! जहाँ होगी मेरे #महादेव की महफिल… मेरी#रूह वहाँ मिलेगी.

-

*तन की जाने, मन की जाने,* *जाने चित की चोरी ।* *उस महाँकाल से क्या छिपावे* *जिसके हाथ है सब की डोरी ॥* ||जय श्री महाँकाल||

-

सुख भी बहुत हैं परेशानियाँ भी बहुत हैं जिंदगी में लाभ हैं तो हानियाँ भी बहुत हैं..क्या हुआ जो प्रभु ने थोड़े गम दे दिए उस की हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैं..!!!!

-

#हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

-

कुछ सोचूं तो आपका ख्याल आ जाता है; कुछ बोलूं तो होठों पर आपका नाम आ जाता है; कब तलक बयाँ करूँ दिल की बात आपके सामने;
हर सांस में अब महाकाल आपका एहसास आ जाता है।

Mahadev Shayari In Hindi

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahadev Shayari In Hindi

नाम को गाकर लाखों दिल झूमते हैं ... न जाने किस ओर ठिकाना है, तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं..

-

मिलती है तेरी#भक्ती #महाकाल बडे जतन के बाद, पा ही लूँगा#तुझे मे श्मशान मे जलने के बाद।

-

हर तकलीफ से#इंसान का #दिल दुखता बहुत है,पर हर तकलीफ से इंसान #सीखता भी बहुत है !!…हर हर महादेव..

-

#नशा चढे श्री मंहाका­ल प्रेम का…#बिसरे तन मन का भान….सुख दुख की चिन्ता नही…हर #पल रहे आपका ध्यान..

-

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है.. लेकिन दुनिया के मालिक महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है…  #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

Mahakal Attitude Shayari Image

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahakal Attitude Shayari Image

शमशान की राख देख #मन में एक ख्याल आया* *सिर्फ #राख होने के लिए हर इंसान #ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है* ॐ नमः शिवाय्

-

#हे_मेरे_महाकाल…#तुम्हारे होगें चाहने वाले बहुत इस #कायनात में, मगर इस #पागल की तो कायनात ही “तुम” हो जय श्री महाकाल

-

#मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ..#ऐसी कोई बात नही #तेरीभक्ती से ही पह­चान है.. मेरी वरना #मेरी कोई ओकात नही

-

चिंता नहीं हैं#काल की… बस #कृपा बनी रहे #महाकाल की…

-

ॐ नमः शिवाय् हर हर महादेव आता हूँ महाकाल दर पे तेरे, अपना सर झुकाने को..सौ जन्म भी कम है भोले,एहसान तेरा चुकाने को  Shiv Bhakts..

Bholenath Shayari In Hindi

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Bholenath Shayari In Hindi

जब मन ईश्वर भक्ति में रम जाता है, तो हमे हर जगह में वो ही नजर आता है। महाकाल..

-

लोग पूछते हैं कौन सी दुनिया में जीते हो, हमने भी कह दिया महाकाल की भक्ति में दुनिया कहाँ नजर आती हैं.. जय महाकाल

-

किसी ने कहा लोहा हैं हम किसी ने कहा, फौलाद हैं हम वहां भाग दौड मच गई जब हमने कहा महाकाल के भक्त हैं हम !

-

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे.. तू करना याद महाँकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे.. जय भोले

-

ना गिन के दिया ना तोल के दिया, मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया..।। ऊँ नम : शिवाय ।।

Mahakal Attitude Status Photo

mahakal status, mahakal shayari, mahadev status, mahadev shayari, bholebaba status, bholebaba shayari, attitude status, whatsapp status, hindi status, hindi shayari
Mahakal Attitude Status Photo

राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका, तांडव है और ध्यान भी वो है.. अज्ञानी का ज्ञान भी वो है..जय शंकर ।।महाकाल।। शिव शंभू

-

जय बोलने से मन को शांति मिलती है, श्री बोलने से शक्ति मिलती है.. महाकाल बोलने से पापो से मुक्ति मिलती है.. “जय श्री महाकाल”

-

तुम उसका क्या उखाड़ोगे बे, वो महाकाल का भक्त है और महाकाल अपने भक्तों का हाथ कभी नही छोड़ते नमो..

-

थोड़ी सी माफी उधार दे दे ए महाकाल जानता हूं, कोशिश चाहे कितनी भी कर लूँ मगर गुनाह मुझसे होते ही रहेंगे..

-

महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो… ये तो अपनी ही मौजमे रहते हे.. पल पल प्रेम आँसु पिया करते है…हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है
Read Also :

Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )

Mahadev Status in Hindi - महादेव स्टेटस

Bholenath Status - भोलेबाबा स्टेटस in Hindi for Whatsapp

[ Fresh ] Top 50 दमदार Mahakal Status in Hindi For FB 

Bhagwa Raj ( हिंदुत्व स्टेटस ) Attitude Status in Hindi

Kattar Hindu Status in Hindi ( जय श्री राम )

Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp

महाकाल Attitude Status, महादेव, भोलेनाथ शायरी 2020 इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। हर दिन नए whatsapp status और hindi shayari पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर visit करते रहिए। 

टिप्पणियाँ