[151+ Latest] भाईगीरी दादागिरी Attitude स्टेटस शायरी With Emoji in Hindi 2021

Bhaigiri Dadagiri Status Hindi : Read best bhaigiri attitude status and top dadagiri status in hindi and share on facebook and whatsapp with your friends. 

whatsapp status, attitude status, bhaigiri status, dadagiri status, aukat akad status, hindi status

भाईगीरी दादागिरी एट्टीट्यूड स्टेटस हिन्दी 


#भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

bhaigiri status in hindi 



आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

dadagiri status in hindi 

हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलों पर राज होता है
वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

teri aukat shayari

सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

bhaigiri status in marathi 

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

dadagiri status in marathi 

#Road पे 🚦#Speed_Limit....
#Exam में 🕐 #Time_Limit....
#Love में #Age_Limit.... 🙇
पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

bhaigiri hindi status 

कमियाँ तो बहुत है मुझमें
पर कोई निकाल कर तो देखे

dadagiri status hindi 




इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..
bhailog attitude status in hindi

हम समंदर हैं
हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
तो शहर ले डूबेंगे

bhaigiri marathi status 

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

dadalog attitude status for whatsapp

मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

dadagiri status in hindi for whatsapp 

Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

bhaigiri whatsapp status 

खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है
दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है



bhailog attitude status for whatsapp

सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

marathi dadagiri status 

तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा
घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

bhaigiri status for whatsapp in hindi 

#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

dadagiri attitude status in hindi

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है
ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं




hindi dadagiri status 

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

bhaigiri status in hindi language 

आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

dadagiri status for whatsapp 

दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

bhaigiri status for fb 

अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना
कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

teri aukat status

मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
कही #लगता_ही_नही…

new status in hindi 2020

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

best whatsapp status

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

khatarnak attitude status

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

-

#_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..

-

झुक के बात करने की आदत बना ले
काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

-

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

-

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

-

#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,
जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,
#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

-

भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

-

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

-

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं
उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

-

#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

-

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

-

#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

-

कुछ भी करने का… बस
मेरा ईगो हर्ट नही करने का…

-

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......

-

तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें
सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

-

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

-

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

-

क्या करें बुरी आदत है हमारी
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

-

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे
लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

Thanks For Reading Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in hindi. Must check new updates on mahakal bhakt blog for get latest whatsapp status and shayari in hindi.

Read Also :

True Love Status Shayari For Whatsapp And Facebook

Good Morning Wishes Status Shayari Quotes in Hindi

New Whatsapp Status In Hindi And English

Brother Attitude Status Shayari

Jalane Wale Status And Shayari In Hindi

टिप्पणियाँ