99+ Hindi Love Shayari | Love HIndi Shayari | New Love Shayari

99+ Hindi Love Shayari | Love HIndi Shayari | New Love Shayari

Hindi Love Shayari 

Hindi Love Shayari ( हिंदी लव शायरी); Real love can’t be defined in words, but here we will show how lovers can express their heart feelings with their lover with the help of Shayari. So we have made this 2021 Best Love Shayari (True Love Shayari in Hindi, Best Love Status, Love Shayari Images, Beautiful Love SMS, Romantic Love Shayari, Love Shayari for Girlfriend and Boyfriend) post in Hindi. Start reading now and share your feelings with your lover. ❤🌹


Love HIndi Shayari 

1) ❤DIL KI BAAT❤

बहुत खूबसूरत वो रातें होती है,

जब तुमसे दिल की बात होती है ||

वैसे कुछ खास लफ्ज़ नहीं होते मेरे पास,

पर जब उनकी याद आती है तोह,

मेरे लिखे लफ्ज़ो में भी मिठास आ जाती है.


<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<

ALSO READ:- Instagram Ke Followers Kaise Badhay (HINDI) 2021-2022

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>


Love HIndi Shayari 

2) ❤ KYAMAT❤

बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,

हर एक रूप मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ ||

ना तुम समझ सको कयामत तक,

कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है ||





 

3) ❤YAAD AATI HAI❤

जादू है उनकी हर एक बात मैं,

याद बहुत आती है दिन और रात मैं ||

कल जब देखा था सपना मैने रात मैं,

तब भी उनका ही हाथ था मेरा हाथ मैं ||




4) ❤TERI YAAD❤

जिस शाम बरसते है तेरी याद के बादल,

उस वक्त कोई भी हिजर का तारा नहीं होता ||

यु ही मेरे पहलु मैं चले आते हैं अक्सर,

वो दर्द जिन्हे मैने कभी पुकारा नहीं होता ||

<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<

ALSO READ:-INCREASE INSTAGRAM FOLLOWERS 2021

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>


5) ❤WAQT OR PYAAR❤

जिंदगी मैं दो चीज खास है ||

एक वक्त

और

दूसरा प्यार,

वक्त किसी का नहीं होता,

और

प्यार हर किसी से नहीं होता ||




6) ❤TERI ZINDAGI❤

तेरा उल्फत कभी नाकाम न होना देंगे,

तेरी दोस्ती कभी बदनाम न होना देंगे ||

मेरी ज़िंदगी मैं सूरज निकले या न निकले,

तेरी ज़िंदगी मैं कभी शाम न होने देंगे ||







7) ❤DARTE HAI❤

गुनाह करके सजा से डरते हैं,

जहर पी के दवा से डरते है ||

दुश्मनो के सितम का खौफ नहीं हमें,

हम तो दोस्तों के खफा होने से डरते हैं ||




8) ❤SABHI DOST❤

थोड़ी थोड़ी गुफ्तगू करते रहिये,

सभी दोस्तों से ||

"जाले" लग जाते है,

अक्सर बंद मकानों में ||




9) ❤KHUSH KARNA❤

हर किसी को खुश करना,

शायद हमारे बस मैं न हो,

लेकिन किसी को हमारी वजह

से दुःख न पहुंचे यह तोह,

हमारे बस मैं है ||


<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<

ALSO READ:-Instagram Ke Followers Kaise Badhay (HINDI) 2021-2022

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>



10) ❤AANKHE❤

ना जाने क्यों वो हमें मुस्कुरा के मिलते है,

अंदर से सारे गम छुपा कर मिलते है ||

जानते हैं आँखे सच बोल जाती है,

शायद इसी लिये वो,

नज़र झुका कर मिलते है ||




11) ❤HONSLA❤

जो सफर की शुरुआत करते है,

वो ही मंज़िल को पार करते है ||

एक बार चलने का होंसला रखो,

मुसाफिर का तो रास्ते भी,

इंतज़ार करते है ||






12) ❤KHUDA PE YAKEEN❤

सपनों की मंज़िल पास नहीं होती,

ज़िंदगी हर पल उदास नहीं होती ||

खुदा पे यकीन रखना मेरा दोस्त,

कभी कभी वो भी मिल जाता है,

जिसकी कभी आस नहीं होती ||




13) ❤DIL KE ARMAAN❤

दो हिस्सों मैं बंट गए है,

मेरे दिल के तमाम अरमान ||

कुछ तुझे पाने निकले,

तो कुछ मुझे समझाने निकले ||




14) ❤MAANGA THA❤

इस दिल मे प्यार था कितना,

वो जान लेते तो क्या बात होती ||

हमने माँगा था उन्हें खुदा से,

वो भी मांग लेते तो क्या बात होती ||




15) ❤KHALTI RHI DUNIA❤

हमसे खेलती रही दुनिया,

ताश के पतों की तरह ||

जो जीता उसने भी फेंका ,

जो हारा उसने भी फेंका ||




16) ❤KHUSHIA TERE RAASTE❤

खुदा से क्या मांगू तेरा वास्ते,

सदा खुशियां हो तेरे रास्ते ||

हँसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह,

खुशबू फूलों का साथ,

निभाती है जिस तरह ||







17) ❤AAYENGE ZARUR❤

साथ अगर दोगे मुस्कुरायेंगे जरूर,

प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे जरूर ||

राह में कितने भी कांटे क्यों ना हो,

आवाज अगर दिल से दोगे तो आएंगे जरूर ||



18) ❤SOCH LENA❤

हकीकत जान लो जुदा होने से पहले,

मेरी सुन लो अपनी सुनने से पहले ||

यह सोच लेना भूलने से पहले,

बहुत रोई है यह आँखें मुस्कुराने से पहले ||




19) ❤TUJHE DEKH KAR❤

मुझे आदत नहीं,

यूँ हर किसी पे मर मिटने की ||

पर तुझे देख कर दिल ने,

सोचने तक की मोहलत ना दी ||




20) ❤VISHWAS❤

चाहने से प्यार नहीं मिलता,

हवा से फूल नहीं खिलता ||

प्यार नाम होता है विश्वास का,

बिना विश्वास सच्चा प्यार नहीं मिलता ||




21) ❤UNKI YAAD❤

सारा दिन गुजर जाता है खुद को समेटने में,

फिर रात को उसकी याद की हवा चलती है,

और हम फिर बिखर जाते है ||





hindi love shayari photo


22) ❤HMARI MULAQAT❤

कुछ पल की खुशी आपके साथ में थी,

ऐसी कोई लकीर हमारे हाथ में होती ||

दूर रहकर भी आपको याद करते है हम,

शायद कोई बहुत प्यारी सी बात हमारी मुलाकात में थी ||




23) ❤RULAKAR❤

कब साथ निभाते है लोग,

आसुओं की तरह

बिछड़ जाते है लोग ||

वो जमाना और था

लोग रोते थे गैरों के लिये,

आजकल तो अपनों को रुलाकर

मुस्कुराते है लोग ||




24) ❤KYA KISMAT❤

आज रब से मुलाकात हुई है,

थोड़ी सी आपके बारे में बात हुई है,

मैंने पूछा क्या दोस्त दिया है,

क्या किस्मत मैंने पाई है,

रब ने कहा संभाल कर रखना,

मेरी परछाई है ||




25) ❤TERE BIN❤

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,

साँसों मैं छुपी हयात तेरी है ||

दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिन,

धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है ||




26) ❤TERA DEEWANA❤

दिल का हाल बताना नहीं आता,

किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ||

सुनना चाहते हैं एक बार आवाज आपकी,

मगर बात करने का बहाना नहीं आता ||





hindi love shayari status


27) ❤AAWAZ AAPKI❤

दिल का हाल बताना नहीं आता,

किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ||

सुनना चाहते हैं एक बार आवाज आपकी,

मगर बात करने का बहाना नहीं आता ||




28) ❤MERI MAHOBBAT❤

मेरी महोब्बत बेजुबा होती रही,

दिल की धड़कने अपना वजूद खोती रही ||

कोई नहीं आया मेरा दुःख में करीब,

एक बारिश थी जो मेरा साथ रोती रही ||




29) ❤HUNAR❤

एक रास्ता यह भी है,

मंजिलो को पाने का ||

कि सीख लो तुम भी हुनर,

हां मैं हां मिलाने का ||




30) ❤AKHIYO ME INTEZAR❤

यादो का यह कारवा हमेशा रहेगा,

दूर जाते हुए भी प्यार वही रहेगा ||

माफ़ करना मिल नहीं सके आपसे,

यकीन रखना अखियों में इंतज़ार वही रहेगा ||




31) ❤HME YAAD KR KE❤

सब खुशियाँ तेरे नाम कर जाएंगे,

ज़िंदगी भी तुझ पे कुर्बान कर जाएंगे ||

तुम रोया करोगे हमें याद कर के,

हम तेरे दामन मे इतना प्यार भर जाएंगे ||





hindi love shayari for girlfriend in hindi


32) ❤USKI MAHOBBAT❤

खींच लेती है मुझे,

उसकी मोहोबत;

वरना मैं बहुत बार मिला हु,

आखरी बार उससे ||




33) ❤MAHOBBAT❤

मौत की हिम्मत कहाँ थी,

मुझसे टकराने की,

कम्बख्त ने महोब्बत को

मेरी सुपारी दे दी ||




34) ❤ROZ HI❤

रोज़ ही आते हैं वो अक्सर तकरार का बहाने,

वो क्या चाहते है ये वो ही जाने ||

हम चुप रहकर बस सुनते रहते है,

उनके शिकवा और प्यार के फ़साने ||




35) ❤ANDAAZ❤

ख़ामोशी से करीब आकर,

बाहो में भर लेना ||

महोब्बत करने वालो का,

अंदाज अजीब है ||




36) ❤NAAM TERA❤

ये कैसी पहचान बनाई है तूने अपनी,

नाम तेरा आने पर भी,

लोग याद मुझे करते है ||





hindi love shayari sad


37) ❤MERE AANSU❤

तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,

दिल मेरा था और धड़क रहा था वो ||

प्यार का तालुक भी अजीब होता है,

आँसू मेरे थे सिसक रहा था वो ||




38) ❤GAM MILE❤

प्यार क्या होता है हम नहीं जानते,

ज़िंदगी को हम अपना नहीं मानते ||

गम इतने मिले कि एहसास नहीं होता,

कोई हमें प्यार करे अब विश्वास नहीं होता ||




39) ❤WAQT MILE TOH❤

कभी वक्त मिले तो रखना कदम,

मेरे दिल के आंगन मैं ||

हैरान रह जाओगे मेरे दिल में,

अपना मुकाम देखकर ||




40) ❤MAA❤

माँ ने रख दी आखरी

रोटी भी मेरी थाली मैं;

मैं पागल फिर भी खुदा,

की तलाश करता हूँ ||




41) ❤ EK CHEHRA❤

मेरे दिल में झांक देखिए जरा,

एक चाँद आपसा नजर आएगा ||

एक चेहरा जिसे प्यार करता हूँ मैं,

आपके आईने में उतर जाएगा ||





hindi love shayari images full hd


42) ❤PREMI AUR DOST❤

प्रेमी और दोस्त में क्या फरक है ?

प्रेमी कहता है,

"तुजे कुछ हुआ तो मैं ज़िंदा नहीं रहूँगा"

और दोस्त कहता है,

"जब तक मैं ज़िंदा हूँ, तुम्हे कुछ नहीं होने दूँगा" ||




43) ❤GAMM ME MUSQURANA❤

मेरे दिल की नाजुक धड़कनो को,

तुमने धड़कना सिखा दिया ||

जब से मिला है प्यार तेरा,

गम में भी मुस्कुराना सिखा दिया ||




44) ❤LAFZ❤

जो उसकी आँखो से बयाँ होते है,

वोह लफ़ज़ किताबों में कहाँ होते है ||




45) ❤PREM❤

प्रेम न तो पूरी तरह छिपाया जा सकता है ,

न दिखाया जा सकता है ||




46) ❤MERI YAADON KO❤

मेरी यादों को तुम चुन लो,

तुम्हारी तन्हाई दूर चली जायगी ||

मुझे तुम हर लम्हे में छू लो,

ये रुसवाई करीब कभी न आएगी ||





hindi love shayari sms


47) ❤ROOH KI KHUSHIYA❤

मेरे पास बच गई तेरी कहानी है,

और खामोश सी एक ज़िंदगानी है ||

मेरे रूह की खुशियां तू ले गई,

इन आँखो मैं बस दुखों का पानी है ||




48) ❤INSAAN❤

इंसान सब कुछ भूल सकता है,

सिवाय उन पलों के जब उसे ||

अपनों की जरुरत थी और वो,

साथ नहीं थे ||




49) ❤TERI DOSTI❤

तन्हा रहना सीख लिया हमने,

पर खुश कभी ना हम रह पायेंगे ||

तेरी दुरी सहना सीख लिया हमने ,

पर तेरी दोस्ती के बिना जी नहीं पायंगे ||




50) ❤SAHARA❤

कौन देता है उम्र भर का सहारा।

लोग तो जनाज़े मैं भी कंधे बदलते रहते है।




51) ❤AANSU❤

कौन कहता है कि आसुओ मैं,

वज़न नहीं होता ||

एक भी छलक जाता है,

तो न हल्का हो जाता है ||





hindi love shayari pic


52) ❤USKI GALTI❤

मेरे दिल से उसकी हर,

गलती माफ हो जाती हैं ||

जब वो मुस्कुरा के पूछती है,

नाराज हो क्या ||




53) ❤KITNA PYAAR❤

तुझे क्या पता कि मेरे दिल में,

कितना प्यार है तेरे लिए ||

जो कर दू बया तो तुझे नींद से,

नफरत हो जाए ||




54) ❤YAAD KARTE HO❤

Aasmaan Hi Nahi Saare Sitare Bhi Humare Hain,

Aap Jo Akele Ho To Hum Aapke Sahare Hain,

Jis Pal Aap Hume Yaad Karte Ho,

Wo Lamhe Saare Jahan Se Pyare Hain.



55) ❤HAR KHUSHI❤

हर ख़ुशी मेरी हराम है,

ये जिन्दगी दर्द भरी शाम है ||

खुशियों से क्या मेरा वास्ता,

ये जिन्दगी बस यु ही तमाशा है ||




56) ❤BEWAFA DIL❤

एक बेवफा संग दिल से,

खुदा जाने क्यों प्यार हुआ ||

जमाना कहता है काफिर उसे ,

खुदा जाने क्या वो मेरा हमराज हुआ ||




57) ❤CHAHAT❤

पत्थर से फरियाद,

कभी की नहीं जाती ||

चाहत ए दोस्ती,

कभी बेकार नहीं जाती ||








58)मैं बन जाऊं रेत सनम,,

तुम लहर बन जाना…

भरना मुझे अपनी बाहों में

अपने संग ले जाना..!!




59)मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,

बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤




60)अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,

जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।




61)जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,

दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।




62)ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,

सब फ़रेब के आईने हैं,

हाथों में तेरा हाथ होने से ही,

मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।



63)जरा छू लूँ तुमको कि मुझको यकीं आ जाये,

लोग कहते हैं मुझे साये से मोहब्बत है।




64)कुछ हदें हैं मेरी कुछ हदें हैं तेरी..!!

लेकिन दायरों में भी इश्क़ होता है…!!❤




65)छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,

कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,

मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,

कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।




66)चाहत बन गए हो तुम,

कि आदत बन गए हो तुम,

हर सांस में यूं आते जाते हो

जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।




67)हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,

उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,

उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,

कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।




68)वो लम्हा बना दो मुझे…

जो गुजर कर भी… तुम्हारे साथ रहे…!!




69)मेरे सीने में एक दिल है❤

उस दिल की धड़कन हो तुम…



70)पाना और खोना तो किस्मत की बात है,

मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।




71)हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने

कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!




72)कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम, कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।



73)मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना कोई लम्हा,

मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाना।




74)तुम्हारा इश्क़ मेरे लिए हवा जैसा है

जरा सा कम हो तो सांसे रुकने लगती हैं।




75)तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है,

अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।




76)हाथ थामे रखना दुनिया में भीड़ भारी है,

खो ना जाऊं कहीं मै, ये जिम्मेदारी तुम्हारी है।




77)रिश्तों को बस इस तरह से बचा लिया करो,

कभी मान जाया करो तो कभी मना लिया करो..




78)मुसाफर इश्क़ का हूं मैं

मेरी मंज़िल मुहब्बत है,

तेरे दिल में ठहर जाऊं

अगर तेरी इजाज़त है।




79)मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से

उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,,

बस जाओ मुझ में रूह बन

कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।




80)मेरी आंखों में यही हद से

ज्यादा बेशुमार है,

तेरा ही इश्क़ तेरा ही दर्द

तेरा ही इंतजार है।




81)मेरी इबादत का कोई वक्त,

मुकर्रर नही होता…

तुम ख्यालों में आते हो..

हम सजदे में बैठ जाते हैं..!!!




82)अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है,

यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,

मेरे जज़्बात वाकिफ से है मेरी कलम भी,

प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।



83)रही इंतजार में आंखे और

हम खड़े रहे बरसों वहीं…

न इंतजार खत्म हुआ

न चाहत कम हुई…




84)नही जो दिल में जगह तो नज़र में रहने दो,

मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो,

मै अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूं,

मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो।




85)कैसे कहूं कि इस दिल के लिए,

कितने खास हो तुम..!

फासले तो कदमों के हैं पर,

हर वक्त दिल के पास हो तुम..!!




86)तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,

दिल-ओ-नज़र को रुला-रुला के देखा है,

तू नही तो कुछ भी नही है तेरी कसम,

मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।




87)एक नाम, एक जिक्र, एक तुम और

एक तुम्हारी फिक्र बस यही है

छोटी सी जिन्दगी मेरी.।

💞💞💞💞



88)बसा ले नज़र में सूरत तुम्हारी,

दिन रात इसी पर हम मरते रहें,

खुदा करे जब तक चले ये साँसे हमारी,

हम बस तुमसे ही प्यार करते रहें ॥




89)चाहत के ये कैसे अफ़साने हुए,

खुद नजरों में अपनी बेगाने हुए,

अब दुनिया की नहीं कोई परवाह हमें,

इश्क में तेरे इस कदर दीवाने हुए।




90)दिल मे छिपी यादों से सवारूँ तुझे,

तू देखे तो अपनी आँखों मे उतारू तुझे,

तेरे नाम को लबों पे ऐसे सजाया है,

सो भी जाऊ तो ख्वाबों में पुकारू तूझे..




91)तुम्हें क्या पता तेरे इंतजार में,

हमने कैसे वक्त गुजारा है,

एक बार नही हजारों बार,

तेरी तस्वीर को निहारा है.!




92)बहुत छोटी हैं मेरे ख्वाहिशों

की List

पहली भी तुम और

आख़री भी तुम…!!😍❤️




93)न जिद है न कोई गुरुर है हमे,

बस तुम्हे पाने का सुरुर है हमे,

इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,

सजा जो भी हो मंजूर है हमे..!!




94)तुम “हंसों” तो “खुशी” मुझे होती है,

तुम “रूठो” तो आँखें मेरी रोती हैं,

तुम दूर जाओ तो “बेचैनी” मुझे होती है,

महसूस करके देखो “मोहब्बत” ऐसी होती है.!!




95)हर साँस में उनकी याद होती है,

मेरी आंखों को उनकी तलाश होती है,

कितनी खूबसूरत है चीज ये मोहब्बत,

कि दिल धड़कने में भी उनकी आवाज होती है।




96)छोड़ते भी नहीं हाथ मेरा और थामते भी नहीं

ये कैसी मोहब्बत है उनकी गैर भी नहीं कहते हमें और

अपना मानते भी नहीं..!!




97)वक्त कितना भी बदल जाए….

मेरी मोहब्बत कभी नही बदलेगी..!!❤️




98)मत पूछ की कितनी मोहब्ब्त है…

तुमसे ये बेखबर,,

बारिश की बूंदे भी तुझे छू लें,,

तो हम बादलों से जलने लगते हैं।

❤️❤️❤️🌹🌹🌹




99)एक बार ही बहकती है ये

नज़रे किसी को देखकर..

ये इश्क है साहब, सौ बार नही होता.

❤️❤️🌹🌹🌹




100)जी भर के देखूं तुझे अगर तुझको गवारा हो

बेताब मेरी नजरे हो और प्यार तुम्हारा हो

जान की फिकर हो ना जमाने कि परवा

इक तेरा प्यार सिर्फ और सिर्फ हमारा हो…

❤️❤️❤️🌹🌹

<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<

{SOME EXTRA LOVE SHAYARIS}

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>

आ जाओ किसी रोज तुम्हारी रूह में उतर जाऊं,

साथ रहूं मै तुम्हारे ना किसी और को नजर आऊं

चाहकर भी मुझे छू ना सके कोई इस तरह

तुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊं..

❤️❤️🌹🌹💯




प्यास को एक कतरा पानी काफी है

इश्क में चार पल की जिंदगी काफी है

डूबने को समंदर में जाएं कहां

उनकी पलकों से टपका वो पानी काफी है।।

❤️❤️🌹🌹💯




Love Shayari In Hindi #10 - Funky Life



 

Love Shayari in Hindi


Love Shayari


लबों को रखना चाहते हैं ख़ामोश,

पर दिल कहने को बेकरार है,

मोहब्बत है तुमसे हा मोहब्बत बेशुमार है।

😊❤️💯🌹💞




नशा था तेरे प्यार का जिसमे

हम खो गए, हमें भी नही

पता चला कब हम तेरे हो गए।

🥰❤️❤️🌹🌹💯




कितनी मोहब्ब्त है तुमसे

ये कहना नही आता🤗

बस इतना जानते है कि तुम्हारे

बिना अब जिया नही जाता।

❤️🙈🌹🌹💯




आंखों को चमक पलकों की शान हो तुम,

चेहरे की हंसी लबों की मुस्कान हो तुम,

धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरजू में,

फिर कैसे ना कहूं मेरी जान हो तुम।

😘😘❤️❤️🌹🌹🌹




प्यार का पता नही

ज़िंदगी हो तुम..

जान का पता नही

दिल की धड़कन हो तुम।

❤️❤️🌹🌹💯





लोग पूछते हैं क्यों तुम अपनी

मोहब्बत का इजहार नही करते,

हमने कहा, जो लफ्जों में बयां हो जाए,

सिर्फ उतना ही हम किसी से प्यार नही करते..

❤️❤️❤️❤️💯



जिंदगी की राह में मिले होंगे

हजारों मुसाफिर तुमको,

ज़िंदगीभर ना भुला पाओगे

वो मुलाकात हूं मै !!

😊💞💞❤️❤️



मेरे जीने के लिए तेरा अरमान ही काफी है,

दिल की कलम से लिखी ये दास्तां ही काफी है,

तीर-ए-तलवार की तुझे क्या जरूरत,

कत्ल करने के लिए तेरी मुस्कान ही काफी है।

😘❤️💯🌹🌹



सुकून मिलता है जब उनसे

बात होती है,

हजारों रातों में वो एक रात

होती है।❤️😊



🌹 लव शायरी ❤



करोगे क्या जो कह दूं की उदास हूं मैं

पास होऊ तो गले लगा लूं

दूर हूं तो एहसास हूं मैं



मिलते ही नज़र,

नज़रों से तुम्हारी,

दुनिया ये सारी,

बे-फिजूल हो गई।



बेइंतहां इश्क़ ने,

बेपनाह रुलाया है,

तब जाकर आँखों ने,

ये नूर पाया है।❤️



जो चाहता हूं बरसो से,

वो आज हो जाए,

तू टकराए आकर मुझसे,

और मौसम ख़राब हो जाए।



दुआ भी तुम मन्नत भी तुम

दिल-ए-जन्नत का नूर इबादत भी तुम

कैसे ना करें बेपनाह इश्क़ तुमसे जब

मेरे खुदा का दुआ हुआ सबसे हसीन तोहफ़ा हो तुम।



गजब लव शायरी

Best Love Shayari



 

ज़िंदगी तेरी हसरतों से खफा कैसे हो,

तुझे भूल जाने की खता कैसे हो,

रूह बनकर समा गए हो हम में,

तो रूह फिर जिस्म से जुदा कैसे हो।



होठों पर हंसी

आंखों में नमी

हर सांस कहती है

बस तेरी ही कमी।



किसी को याद करने की,

हर बार कोई वजह नही होती…!

जो सुकून देते हैं वो…

जहन में बस जाया करते हैं..!!



छू जाते हो कितनी दफा तुम ख़्वाब बनकर,

कौन कहता है दूर रहकर मुलाकातें नही होती.!!



वो इश्क़ ही क्या जिसमें हिसाब हो..

मोहब्बत तो हमेशा बेहिसाब ही होती है.!!❤️



दिल की हसरत ज़ुबान पे आने लगी,

तूने देखा और ज़िंदगी मुस्कुराने लगी !

ये इश्क़ की इंतहान थी या दीवानगी मेरी,

हर सूरत में सूरत तेरी नज़र आने लगी !!



बहुत खूबसूरत है तेरे साथ ज़िंदगी का सफर,

तुम वहां से याद करते हो तो हम यहां से मुस्कुराते हैं,



मेरी रूह की तलब हो तुम,

कैसे कहूं सबसे अलग हो तुम…



आ जाओ तुम्हारी रूह में उतर जाऊं

साथ रहूं मैं तुम्हारे ना किसी को नज़र आऊं

चाह कर भी मुझे छू ना सके कोई

तुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊं।🌹

टिप्पणियाँ