महाकाल स्टेटस 2021-Mahakal Status in hindi attitude

महाकाल स्टेटस 2021-Mahakal Status in hindi attitude


महाकाल स्टेटस new

महाकाल स्टेटस 2021


 जिंदगी का सफर जब हम खत्म कर जायेंगे,

हमें यमराज नहीं, महादेव लेने आयेंगे..!!


जहाँ राख भी रख दो तो पारस बन जाता हैं,

ऐसे ही नहीं कोई शहर बनारस बन जाता हैं..!! 


Mahakal Status 2021


दुनिया के बदलते रंग देखता हूँ पर,

सिर्फ आपको महादेव हर पल अपने संग देखता हूँ


जो समय की चाल हैं, अपने भक्तों की ढाल हैं,

पल में बदल दे सृष्टि को, वो महाकाल हैं..!!


झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे।


सारी दुनिया है जिसकी शरण में,

अगर दुख मिटाने है अपने तो गिर जाओ महाकाल के चरण में..!!


Danger Mahakal Whatsapp Status


नही पता कौन हूँ मैं और कहा मुझे जाना हैं,

महादेव ही मेरी मँजिल हैं और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना हैं..!!


कोई दौलत का दीवाना कोई शोहरत का दीवाना शीशे सा दिल हैं,

मेरा में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना..!! -हर हर महादेव


इतना ना सजा करो मेरे महाकाल आपको नज़र लग जायेगी

और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी नज़र उतार पाएगी..!!


भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी,

जीवन के बाद म्रत्यु तुझे महादेव से मिला देगी..!! 


Mahakal Status in Hindi


हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम तलवार हमारी रानी है,

दादागिरी तो करते ही हैं, बाकी महाकाल की मेहरबानी हैं..!!


भांग से सजी हैं सूरत तेरी, करू कैसे इसका गुणगान,

जब हो जायेगी आँखे मेरी भी लाल तभी दिखेगे महाकाल..!!


जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,

तब खो जाता हूँ मेरे महाकाल की मस्ती में..!!


दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ,

इसलिये मैं महाकाल के नशे में चूर रहता हूँ..!!


दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,

महाकाल के प्यार में दिवानों ने, राज घराना छोड़ दिया..!!


भूल कर एक भक्त के दर काल आ गया,

उस भक्त की जुबां पर महाकाल आ गया सुनकर महाकाल का नाम काल बेहाल हो गया..!!


Mahakal Attitude Status

  • Mahakal Status

ना गिनकर देता हैं, ना तोलकर देता हैं,

जब भी मेरा महाकाल देता हैं, दिल खोल कर देता हैं..!!


महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया में हम छा गये,

दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाकाल का भक्त आ गया..!!


जब मुझे यकीन हैं के महादेव मेरे साथ हैं,

तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन मेरे खिलाफ हैं..!!


दिल में ना जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई,

तेरे दीदार की हर छोटी सी उम्मीद मेरे जीने की वजह बन गई..!!


कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही बिगाड़ सकता माई का लाल,

क्योंकि जिसके हम बालक हैं, नाम हैं महाकाल..!!


महाकाल कि महेफील में बैठा कीजिये साहब,

बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा..!!2021 ke best Mahakal Status 



हे मेरे महाकाल आप भी अजीब से बैंक के मालिक हैं,

मेरे जैसे खोटे सिक्के को भी बड़ी हिफाजत से रखते हैं..!!


दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान,

मेरे MAHAKAL से मोहब्बत कर लेता तो मैं खुद हार जाता..!!


खुशबु आ रही हैं कहीँ से गांजे और भांग की,

शायद खिड़की खुली रह गयी हैं ‘मेरे महांकाल’ के दरबार की..!!


ना शिकवा तकदीर से, ना शिकायत अच्छी,

महादेव जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी..!!


Mahakal Quotes in Hindi

  • Mahakal Status

जब भी मैँ अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,

तब मेरे महाकाल की अवाज आती है रूक मैँ आता हूँ..!!


खौफ फैला देना नाम का,

कोई पुछे तो कह देना भक्त लौट आया है महाकाल का..!!


उसीने ने जगत बनाया हैं कण कण में वो ही समाया हैं,

दुःख भी सुख सा बीतेगा सर पे जब शिव का साया..!! -हर हर महादेव


जब इस दुनिया से मेरी विदाई तो इतनी मोहलत मेरी सांसो को देना,

एक बार और महाकाल कह लेने देना..!!


हमें ढूंढना इतना मुश्किल नहीं है मेरे दोस्त,

बस जिस महेफिल में महाकाल की आवाज गूंज रही हो वहा चले आना..!!


 Mahakal Attitude Status Hindi


माथे का तिलक कभी हटेगा नही, और जब तक जिन्दा हूँ,

तब तक महाकाल का नाम मुँह से मिटेगा नही..!!


वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,

ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं..!!


अकाल मौत वो मरे, जो काम करे चंडाल का,

काल उसका क्या करे,जो भक्त हो महाकाल का..!!


बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है,

जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है..!!


महाकाल तेरा शुक्रिया जो तूने मुझे दीवाना बना दिया,

मैं खुद से था बेगाना और तूने मुझे अपना बना लिया..!!


Mahakal Thought in Hindi


महाकाल स्टेटस

दुनिया की हर मोहब्बत मैंने स्वार्थ से भरी पायी हैं,

प्यार की खुशबु सिर्फ मेरे महादेव के चरणों से आयी हैं..!!


कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है,

शान से जीना सिखाया जिसने, महाकाल उनका नाम है..!!


तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,

प्यार करना है तो महांकाल से करो इन बेवफाओ में क्या रखा है..!!


झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा, महाकाल के आगे..!! 2021 ke best Mahakal Status 


काल का भी उस पर क्या आघात हो,

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!


Mahakal Shayari


नही पता कौन हूँ मैं और कहा मुझे जाना हैं,

महादेव ही मेरी मँजिल हैं और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना हैं..!!


आँधी तूफान से वो डरते हैं, जिनके मन में प्राण बसते हैं,

वो मौत देखकर भी हँसते हैं, जिनके मन में महाकाल बसते हैं..!!


इतना ना सजा करो मेरे महाकाल आपको नज़र लग जायेगी,

और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी नज़र उतार पाएगी..!!


हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम तलवार हमारी रानी हैं,

दादागिरी तो करते ही हैं, बाकी महाकाल की मेहरबानी हैं..!!


जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,

तब खो जाता हूँ मेरे महाकाल की मस्ती में..!!

टिप्पणियाँ