Hard taching shayari in Hindi | sad shayari | कुछ बचा ही नहीं अब खोने को,अश्क भी निकलते नहीं अब रोने को ।


Crying shayari


 जब दिल में दर्द होता है तो आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस स्थिति के लिए हम हिंदी और अंग्रेजी में नवीनतम Aasoo shayari, आँसू एसएमएस, आश शायरी और आँसू स्टेटस का एक अनूठा संग्रह लेकर आए हैं। आँसुओं की शायरी से पूरी तरह से जुड़े हमारे इस संग्रह को पढ़ें और शेयर करें।


"हसना तो मुझे आता है, रोना किसी ने सिखा दिया, बोलने में तो हम माहिर है, चुप रहना किसी ने बता दिया I"

"हसना तो मुझे आता है,

रोना किसी ने सिखा दिया,

बोलने में तो हम माहिर है,

चुप रहना किसी ने बता दिया I"


इंसान को हमेशा ये सोचना चाहिए...! गलती आपकी हो या मेरी रिश्ता तो हमारा है ना...!!!      "Accept  and  Adjust"  "मुस्कुराना"* सीखना पड़ता है...!! "रोना"* तो पैदा होते ही आ जाता हैं...!!!⚔ 🎍❤️🎋🌹🦋🦋🦋♥️♥️♥️🦋🦋🦋🌹🎋❤️🎍


इंसान को हमेशा ये सोचना चाहिए...!

गलती आपकी हो या मेरी रिश्ता तो हमारा है ना...!!!


    "Accept and Adjust"


"मुस्कुराना"* सीखना पड़ता है...!!

"रोना"* तो पैदा होते ही आ जाता हैं...!!!⚔

🎍❤️🎋🌹🦋🦋🦋♥️♥️♥️🦋🦋🦋🌹🎋❤️🎍


जब उन्होंने कहा कि हमें जाना होगा   हम समझ गए कि उनका ये फैसला बहुत सोचा समझा होगा   प्यार कितना भी हमको पर , खुद की खुद्दारी को हमें बचाना ही होगा   जानते थे हम भी , की विछड़ कर हमें जिंदगी भर रोना ही होगा   फिर भी हमको तेरी खुशी को अलविदा कहना ही होगा


जब उन्होंने कहा कि हमें जाना होगा 


हम समझ गए कि उनका ये फैसला बहुत सोचा समझा होगा 


प्यार कितना भी हमको पर , खुद की खुद्दारी को हमें बचाना ही होगा 


जानते थे हम भी , की विछड़ कर हमें जिंदगी भर रोना ही होगा 


फिर भी हमको तेरी खुशी को अलविदा कहना ही होगा 


💔💔💔


कुछ बचा ही नहीं अब खोने को, अश्क भी निकलते नहीं अब रोने को ।❣️


कुछ बचा ही नहीं अब खोने को,

अश्क भी निकलते नहीं अब रोने को ।❣️



सुनो   रोना उसके लिए........ जो तुम पर निशार हो........  उसके लिए क्या रोना....... जिसके आशिक.........  हज़ार हो......


सुनो



रोना उसके लिए........

जो तुम पर निशार हो........


उसके लिए क्या रोना.......

जिसके आशिक.........


हज़ार हो........


जब तक नई नई मोहब्बत है सपने हजार सजा ले मेरे मोहब्ब्त की मोहब्बत   कल जब एक और नया इश्क हुआ मेरी मोहबब्त को तो रोना तुझे भी होगा


जब तक नई नई मोहब्बत है सपने हजार सजा ले मेरे मोहब्ब्त की मोहब्बत 


कल जब एक और नया इश्क हुआ मेरी मोहबब्त को तो रोना तुझे भी होगा 

 💔💔💔

❌❌❌❌❌❌❌❌❌


टिप्पणियाँ