Whatsapp Funny Status 2020, Whatsapp Funny Messages

Whatsapp Funny Status 2020, Whatsapp Funny Messages

हेलो दोस्तों हम सबको मजाकिया जोक्स बहुत पसंद होते है इसलिए आज हम आपके लिए Whatsapp Funny Status 2020 लेके आए है जिसे आप अपने Whatsapp Status पर लगा सकते हो निचे बहुत सरे Funny Status दिए गए है उसे कॉपी कीजिये और अपने Status पर लगाइएये और अगर आपको ये Whatsapp Funny Status 2020 पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के सात शेयर कियजिये दन्येवाद।

Whatsapp Funny Status 2020

Whatsapp Funny Status 2020
Whatsapp Funny Status 2020

एक तरफ़ा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है …… पहले बेवफूफ बनो फिर ऐसे स्टेटस #_whatsapp पर डालो

गाली देने से आजकल इतनी लड़ाई नहीं होती जितना #_last_seen देखर होती है

हर #_गलती सिर्फ #_Sorry बोलने से माफ़ नहीं होती , कुछ #_गलतियों के लिये थप्पड़ मारना भी जरुरी होता है

हे भगवान मेरी #_Life में भी एक Miss call करने वाली भेज दे…आखिर Jio का #_unlimited_balance कोन-सा हमको उप्पर ले जाना है 

ये तो अच्छा है कि मेरे सारे ख़्वाब पूरे नहीं होते, #_वरना मेरे दोस्त किस-किस को भाभी कहकर बुलाते

मेरी वफ़ाओं का मुझको सिला वो क्या देगी, मैं  #_जानता हूँ उसे छोडते ही उसकी सहेली मुझे #_मोका जरुर देगी

शराब एक #_बुराई‬ है आओ इसे खत्म करे, एक #_बोतल तुम पीयो एक ‪‎#_बोतल‬ हम पिए 

Whatsapp Funny Status 2020

दिन भर कितना भी क्यूँ ना घूम लो,सबसे #_हॉट_लड़की तब ही दिखेगी जब घरवाले साथ हो

प्यार एक खूबसूरत एहसास है…. ये #_line बिलकुल बकवास है 

शुक्र है #_बीवियां दारु नहीं पीती…वरना जो बिन पियें इतनी #_बकबक करती हो..पी ले तो कोहराम मचा दे

दुनियां में #_टीवी का रिमोट ही वह एक़ मात्र वस्तु है , जिसक़ी #_पीठ काम ना करने पर ही #_थपथपाई जाती है

जीवन में मुश्किलो को ऐसे #_नज़रअंदाज़ कीजिये जैसे, #_गोलगप्पे वाले को उसके काले-काले हाथो से आलू मसलते हुए #_नज़रअंदाज़ करते हैं

मेरे पिता जी का तो कोई ऐसा दोस्त भी नही जो #_अमरीश पुरी की तरह ये कह दे..चल इस दोस्ती को #_रिश्तेदारी में बदल दे

इश्क का समन्दर भी क्या #समन्दर है… जो डूब गया वो ‘#_आशिक’, जो बच गया वो ‘दिवाना’ और जो तैरता ही रेह गया वो #_‘पति’

Whatsapp Funny Status 2020

रात भर मुझे इस बात ने सोने नहीं दिया, की जिंदगी तो बस 4 दिन की है, और #_Internet_Pack मैंने 30 दिन का करवाया लिया

अब से किडनी दे दूंगा पर दिल किसी को नहीं दूंगा

हम तो करम करते हैं .. पर #_पता नहीं ” काण्ड ” क्यों हो जाता है

प्यार मैं जो कभी #_पकड़े जाओ, प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, देर ना करो,#_फॉरन ही भाई बन जाओ

हमने सोचा था की हर मोड़ पर याद करेंगे तुझे पर #_कमबख़त पूरी सड़क ही सीधी निकली कोई मोड़ ही नहीं आया

ये तो बड़ा मुझ पर अत्याचार हो गया, #_खामख्वाह मुझे तुझसे प्यार हो गया

दोस्तो कदर करो हमारी वरना गर्लफ्रेंड उठा ले जाएंगे तुम्हारी!!

Whatsapp Funny Status 2020

भगवान से तो माँग लोगे उसको, मगर उसके बाप से कैसे माँगोगे

एक वक़्त था जब हमारे घर में भी सकून था, और फिर एक दिन मैं पैदा हो गया

कश्मीर जैसी हो गई है जिंदगी; खूबसूरत तो बहुत है, पर बवाल ही बवाल है

रास्ते पलट देते हैं हम, जब कोई आकर ये कह दे कि आगे चालान काट रहे हैं

जुर्म बस इतना है मेरा साहिब … मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ !!

शायरी लिखने से लड़कियाँ impress होती है ऐसा सुना है….. चलो इस साल ये भी कर के देख लेते है

इज्जत‬ किया करो ‪‎हमारी‬,वरना ‪#‎Girlfriend‬ पटा लेंगे तुम्हारी

Whatsapp Funny Status 2020

जब समय ही बर्बाद करना है तो फेसबुक चला के सबसे साथ करू, अकेले के साथ क्यों करूँ 

माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है

लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा, गर्लफ्रेंड के भाई ने मेरे दोस्त का थोबड़ा फोड़ा

कुछ लोगो को मेरी याद तब आती है, जब चमत्कार बाले मैसेज को भेजने के लिए 11 लोग नही मिलते है

मेरी हर गलती ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों, की तुम कौन से शरीफ हो

काम ऐसा करो की लोग तुम्हे TV पर देखें, ना की CCTV पे

अगर है #_इश्क  तो #बता दो, या #अगर_नहीं  है तो # दफा_हो

Whatsapp Funny Status 2020

मुकद्दर में रात की नींद नही, तो क्या हुआ, हम भी मुकद्दर के सिकन्दर हैं, दोपहर को सो जाते हैं

अच्छा लगा ये सुनकर की .. आज कल के लड़के प्यार में दिल टूटने पर Suicide नही करते है… बलकी भाड़ में जा चुड़ैल  बोलकर आगे बढ़ते है 

आदमी इतना झूठ कभी ना बोलता अगर औरतें इतने सवाल न पूछती

उसने मुझसे मेरी पसंद पूछी, और न जाने कितने देर तक मैं उसकी सहेली को घूरता रहा

ऐसे हैं हमारे दोस्त, खुद के पास गर्लफ्रेंड नही होगी फिर भी दुसरो को गर्लफ्रेंड पटाने के नुस्खे देते है 

हर किसी को एक बार तो प्यार करना ही चाहिए… ताकि उसको पता चल सके कि प्यार क्यों नहीं करना चाहिए

कभी कभी तो ऐसा लगता है, मेरे जीवन के जो दुःख है वो भगवाना वाला मैसेज आगे 10 बन्दों को फारवर्ड ना करने से ही आये है

Whatsapp Funny Status 2020

इस बार मुझे बिल्कुल सच्चा प्यार होने ही वाला था, की Crime_petrol ने फिर बचा लिया

प्यार में कुछ और हो या न हो, मगर फ़ोन ज़रूर #silent हो जाता है

बड़े सुकून से जी रहा हूँ ग़ालिब एक तंग करने वाली ही दे दे मालिक

आज पुरानी GF मिली बाज़ार में… मैं उसे “हलो कहने ही वाला था,कि उसके पति ने “चलो” कह दिया

किसी लड़की के रिश्ते ना मिल रहे हो तो मुझ से कहना, क्योंकि जिस भी लड़की से में प्यार करता हू उसकी शादी हो जाती है

सुंदरता मन की रखो, #फेसवाश से सिर्फ़ "मुंह" चमकते है "दिल" नही

कुछ लड़कियाँ तो इस कदर खूबसूरत होती हैं,कि लड़के अपने मन में ही #खुद को रिजेक्ट कर लेते है

Whatsapp Funny Status 2020

उसको पटना भी नहीं है और दिन भर फोन से हटना भी नहीं है

पढ़ाई से डर नहीं लगता साहिब.......रिजल्ट से लगता है..!!!!!

धोखा खाने के बाद..........पानी पी सकते हैं क्या..?????

मिली तो Best नहीं तो Next 

वक़्त जब आँखें फेर लेता है......तो शेर को भी कुत्ता घेर लेता है..!!

नखरे उतने ही दिखाओ......जिसने तुम्हारी शकल पर शूट करें....!!!!

डॉक्टर : मुबारक हो आपके घर Hmmmmm हुआ है 

Whatsapp Funny Status 2020

No Dp क्योंकि मम्मी थक गयी है मेरी नजर उतार-उतर कर..!!!!

मेरी बात ध्यान से सुन..अगर तू मुझे ना मिली तो में मर जाऊँगा.....लेकिन किसी और पर..!!!!

घर वाले कहते हैं हमारा बेटा बहुत मासूम है, अब उन्हें कौन समझाए "गंगाधर ही शक्ति मान है".


‪पगली‬ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬ है, तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬ है.


हमारे देश का सबसे बड़ा अंधविश्वास, लड़के की शादी करवा दो वो सुधर जाएगा

मुझे दो तरह की लड़कियां कतई पसंद नहीं हैं ,1- मुझसे बात नहीं करने वाली।2- दूसरे लड़कों से बात करने वाली।

कितना खुश किस्मत होगा वो घर,जिस घर की बहूँ मैं बनूँगी

Whatsapp Funny Status 2020

कुछ लड़किया हस्ते खेलते लड़कों को भैया बोलकर जिंदा लाश बना देती है

बहुत बोर हो रहा था फिर गली की एक लड़की को  #panda बोल दिया, फिर क्या था शाम तक रौनक रही गली में

खुशकिस्मत होते है वो लडके जिनकी #girlfriend उनके लिऐ अपने हाथ की नस काट लेती है… हमारी वाली तो हमारे लिऐ अपने नाखुन भी ना काटे

तुझको बनाना हे अपनी #Qʊɛɛռ, बस इस  #King का अब यही हे #Dream

अपने #दोस्तों की हमेशा सुना करो, क्योंकि उनके घर में #उनकी कोई नहीं सुनता

#पागलपन और #जुनून तो आज भी वही है, बस उसके #भाई को देखकर सब ठीक हो जाता है

शादी तो उसी से करूँगा जो सुबह उठ कर पूछे जानू चाय की पप्पी

टिप्पणियाँ