Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021
Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

Mahakal Attitude Status in Hindi 2020 - 2021


दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान
मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता
तो मै खुद हार जाता
**जय महाकाल**

भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं,
कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, कह दे
चल बेटा आज तेरी बारी हैं
जय श्री महाकाल

किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं

कोई दौलत का दीवाना
कोई शोहरत का दीवाना
शीशे सा दिल हैं मेरा
में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना
हर हर महादेव

उसीने ने जगत बनाया हैं
कण कण में वो ही समाया हैं
दुःख भी सुख सा बीतेगा
सर पे जब शिव का साया
हर हर महादेव

दुनिया की हर मोहब्बत
मैंने स्वार्थ से भरी पायी हैं
प्यार की खुशबु सिर्फ
मेरे महादेव के चरणों से आयी हैं
जय भोले


कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने, महाकाल उनका नाम है
जय महाकाल

आग लगे उस जवानी कों
ज़िसमे महाकाल नाम की दिवानगी न हो
जय महाकाल

हँस के पी जाओ भांग का प्याला
क्या डर है
जब साथ है अपने त्रिशुल वाला
**जय महाकाल**

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

ठंड उनको लगैगी जिनके करमो में दाग है
हम तो भोलेनाथ के भक्त्त है भैया
हमारे तो सीने में भी आग है
हर हर महादेव

New Mahakal SMS and Status 2020

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही
उज्जैन नगरी कोई लन्दन से कम नही
जहाँ बरस रहा है. मेरे महाकाल का प्यार
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही
**जय महाकाल**

तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,
प्यार करना है तो महांकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा है
**जय महाकाल**

हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है
हम तो भोले के भक्त है
इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना
हम तेरी जन्नत के मोहताज नही
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है
वहाँ तेरी भी कोई औकात नही

सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है
हर हर महादेव

महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन
अपना भी मुकाम होगा
70 लाख की ऑडी कार होगी और
फ्रंट शीशे पे, महाकाल तेरा नाम होगा
**जय महाकाल**

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये
बाबा होश में थे मदहोश होते चले
गये जाने क्या बात है, महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी उनके होते चले गये
**जय महाकाल**



महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती है
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है
लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती है

चीलम और चरस के नाम से, मत कर बदनाम ऐ दोस्त
महादेव को इतिहास उठा के देख ले
महाकाल ने जहर पिया था गांजा चरस नहीं
**जय महाकाल**

लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी चिलम के
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा है
**जय महाकाल**

Top Mahakal WhatsApp Attitude Status

कहता है की मौत सामने आएगी तो मैं डर जाऊंगा
कैलास तक चलनेवाला महादेव का दीवाना हूँ
मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है
**जय महाकाल**

महफिल को महादेव सजाते हे
आते हे वो जिनको मेरे महादेव बुलाते हे
जिनका भरी दुनिया मे कोई भी नहीं
उनको भी मेरे महादेव सीने से लगाते हे
**जय महाकाल**

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

हम ‪महादेव के दीवाने है तान के‪ ‎सीना चलते है
ये महादेव का जंगल है यहाँ शेर ‎श्रीराम के पलते है

मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है
मैं बोला नाचती तो लड़कियां है
हम तो भोले के भक्त है, ‘पी’ के तांडव करते है

भोलेनाथ के भक्त है इसलिये भोले बनकर फिरते है
पर याद रखना कभी कभी तांडव करना भी जानते है

Lord Shiva WhatsApp Status in Hindi

आँख मूंदकर देख रहा है, साथ समय के खेल रहा है
महादेव महा एकाकी, जिसके लिए जगत है झांकी
वही शुन्य है वही इकाई, जिसके भीतर बसा शिवाय
ॐ नमः शिवाय्

हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं
कहने बाले कुछ भी कहे, हम तो महाकाल के दिवाने हैं
**जय महाकाल** =

मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ
जला दे जो अधर्म की रुह को, मै वही महाकाल का दास हूँ

ना शिकवा तकदीर से, ना शिकायत अच्छी
महादेव जिस हाल मे रखे, वही जिंदगी अच्छी

महांकाल वो हस्ती है
जिससे मिलने को दुनिया तरसती है
ओर हम ऊसी महफिल मे बैठते है
जहा महांकाल की महफिल सजती है

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

महाकाल कि महफील में बैठा किजिए साहब
बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा

इसे भी पढ़े: श्रीकृष्णा सर्वश्रेष्ठ 15 सुविचार

अनजान हु अभी,
धीरे धीरे सीख़ जाऊंगा
पर किसी के सामने झुक कर,
पहचान नहीं बनाऊंगा

‎मैँ और ‪मैरा ‪भोलेनाथ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ है
वो मेरी गलतियां भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को

Best Attitude Status Collection 2020

जो चाह से मिलता हे उसे चाहत कहते हे
जो मांगने से मिलता है उसे मन्नत कहते हे
जो बिना चाहे बिना मांगे मिले जाये
उसे मेरे महादेव की रहमत कहते हे

जब मुझे यकीन है महादेव मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन कौन मेरे खिलाफ है

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो
ना रहू जुदा तुमसे और खुद से तुम हो जाऊ

कौन कहता है, भारत में ‪फोग चल रहा है?
यहाँ तो सिर्फ महाकाल के भक्तो का खौफ चल रहा है
**जय महाकाल**


Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद महाकाल को,
तुझे दिल और दिमाग मे
सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे
**जय महाकाल**

काल का भी उस पर क्या आघात हो
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो

कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय
तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय
**जय महाकाल**

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई

मेरे महाकाल कहते हैं कि
मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा
क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं
उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ
**जय महाकाल**

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ

तन की जाने, मन की जाने,
जाने चित की चोरी उस महाकाल से
क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी
**जय महाकाल**

अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,
काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का

ॐ मृत्युंजयाय रुद्राय नीलकण्ठाय शम्भवे
अमृतेशाय शर्वाय महादेवाय ते नम:

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

काल का भी उस पर क्या आघात हो
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो
**जय महाकाल**

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई

शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ
अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ
भोले शंकर की पूजा करो ध्यान चरणों में इनके धरो

कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय
तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय

जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं
जमाना उन्हें क्या जलाएगा, जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान, मैं तो भस्मधारी हूँ
भस्म से होता, जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ
**जय महाकाल**

हे महाकाल
आदत अपनी छोड़ दो यु रोज़ सवरने की,
धड़कने रुक जाती है तुम्हे देखने वालो की

कुछ सोचूं तो, आपका ख्याल आ जाता है;
कुछ बोलूं तो होठों पर, आपका नाम आ जाता है;
कब तलक बयाँ करूँ दिल की बात, आपके सामने;
हर सांस में अब महाकाल, आपका एहसास आ जाता है।
**जय महाकाल**

ना किसी अभाव मे जीते है
ना किसी के प्रभाव मे जीते है
महाकाल के भक्त है हम,
सिर्फ अपने स्वभाव मे जीते है

Latest WhatsApp Mahakal Status

इतना ना सजा करो मेरे महाकाल
आपको नज़र लग जायेगी
और उस मिर्ची की क्या औकात
जो आपकी नज़र उतार पाएगी

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है
लेकिन दुनिया के मालिक महाकाल पर
किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है
**जय महाकाल**

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021


लिख दे किस्मत में मेरी,
महाकाल का प्यार
कुछ ऐसा करिश्मा कर दे,
मुझको मिल जाए महाकाल का दीदार

जिसके सिर पर हाथ महाकाल तुम्हारा हैं
रोशन उसका सारा जहा है

किस्मत महाकाल तेरे हाथ में है मेरी
लिख दे पूरी उम्र सेवा तेरी

क्यों नही सिर्फ मुझ पर करता ये उपकार
महाकाल में भी हु तेरी कृपा का हक़दार
**जय महाकाल**

वो समंदर ही क्या जिसका कोई किनारा न हो,
वो इबादत ही क्या जिसमे महाकाल नाम तेरा न हो,

सरगम की सब धुन कानो को लगती है मधुर,
वो धुन ही क्या जिसमे महाकाल नाम पुकारा न हो
**जय महाकाल**

कहते है मारता नहीं सबको बचाता है महाकाल तू जहां में,
वो इंसान ही क्या जो महाकाल तेरे नाम का दिवाना न हो

बाबा की तारीफ़ करूँ कैसे,
मेरे शब्दों मेँ इतना ज़ोर नहीँ,
सारी दुनिया मे जाकर ढूढ लेना,
मेरे महांकाल जैसा कोई और नही
ह्र्दय से ॐ सुमिरन किया तो
आवाज़ महाकालेस्वर तक जाएगी,
बाबा ने जो सुन ली हमारी,
तो हर बिगड़ी ही बन जाएगी
**जय महाकाल**

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

महाशिवरात्रि की शुभकामनायें
प्रभु की बनाई कुदरत नही देखी
दिलो में छुपी दौलत नही देखी
जो कहते है भगवान् नही दुनिया में
शायद उन्होंने अभी तक उज्जैन मे
महाकाल की चोखट नही देखी

लगाके दौलत मे आग हमने ये शौक पाले है
कोई पुछे तो कह देना हम महाकल के दीवाने है
**जय महाकाल**

ना होटल जाएगे ना डिस्को जाएगे
भगवान महाकल के भक्त है
उनके चरणो मे नया साल बनाएगे

मैं चूम लू मोत को अगर मेरी एक
प्रार्थना वो स्वीकारती हो
बस मेरी चिता की राख से बाबा
महाकाल की भस्माआरती हो

वो कहती हैं की मेरी जैसी तेरे पास कभी नहीं आई होगी कभी,
मेने कहा, पगली महाकाल का भक्त हु चुड़ैल तो वैसे भी मेरे पास नहीं आती

खौफ फैला देना नाम का
कोई पुछे तो कह देना
भक्त लौट आया है महाकाल का

थोड़ी सी माफी उधार दे दे ए महाकाल
जानता हूं कोशिश चाहे कितनी भी कर लूँ
मगर गुनाह मुझसे होते ही रहेंगे।

कल एक दोस्त बोला पार्टी दे दे
अरे भाई पार्टी तो लड़किया दिया करती है
हम तो भोले के भक्त हैं
भंडारा किया करते है।।

मैं झुक नही सकता
मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ
जला दे जो अधर्म की रुह को
मै वही महादेव का दास हूँ

ताबीज हमने कभी पहना नहीं
हाथ हमने कभी दिखलाया नहीं
यकीन है की महाकाल साथ है मेरे
भले नज़र कभी वो आया नहीं

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

कोई दिवाना बन जाए तो कोई फ़कीर बन जाए
महाकाल को जो देखे वो खुद तस्वीर बन जाए

महादेव चिल्लम जलाई थी तेरी याद भुलाने को
कम्बख्त धुंए ने तेरी तस्वीर बना डाली

आंधी तुफान से वो डरते है
जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ
जिनके मन मे महाकाल बसते हैँ
वो मौत देखकर भी हँसते हैँ

मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है

Mahakal Facebook Hindi Status 2020


मिलावट है भोलेनाथ
तेरे इश्क में, इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा
महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ

कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने महाकाल उनका नाम है

जिन्दगी एक धुआँ हैं जाने कहा थम जायेगा
कर ले मेरे महाकाल की भक्ति, जीवन सफल हो जायेगा

तेरे दर पर आते आते मेरे महाकाल
जिंदगी की शाम हो गयी
और जिस दिन तेरा दर दिखा
जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी

कहते है लोग अक्सर मुझे
कि बावला हूँ मैं
उनको क्या पता कि
अपने बाबा महाकाल का लाडला हूँ मैं

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये
बाबा होश में थे मदहोश होते चले
गये जाने क्या बात है
महादेव के चिल्लम में न चाहते हुये भी उनके होते

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

भोलेनाथ के भक्त है
इसलिये भोले बनकर फिरते है
पर याद रखना,
कभी कभी तांडव करना भी जानते

ये नशा किसी शीशी का नही, जो उतर जाये ये नशा
नाथो के नाथ भोलेनाथ का है, जो चढ़ता ही जाय

यह तेरा करम था की तूने मुझे अपना दीवाना बना दिया
मैं खुद से था पराया तूने अपना बना लिया

भोलेनाथ के भक्तो को
फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है मोहब्बत का नही

हे भोलेनाथ जो जग को ना भाया, उसे तूने अपनाया
किस चीज़ का लालच देगा, हमको ये ज़माना
जब शिव ही मेरा मोह है और शिव ही मेरी माया

भोलेनाथ का मैं भक्त सु
हनुमान जी का चेला
जिस दिन आ गया अपनी वाली पै
मैं सिस्टम हिला दूंगा अकेला

भूतकाल को अभी भूल मत
वर्तमान अभी बाकी है
ये तो महाकाल की एक लहर है
अभी तो तूफ़ान आना बाकी है

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो

हे महाकाल ना लोगो से भरी बस्ती चाहिए
ना ऊँची हस्ती चाहिए
मुझे तो महाकाल
आपके दिवानेपन की मस्ती चाहिए

महाकाल Attitude स्टेटस हिंदी में
फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर महाकाल
अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हें मेरा
ना जीने की खुशी, ना मौत का गम,
जब तक है दम महाकाल के भक्त रहेंगे हम

तुम उसका क्या उखाड़ोगे बे??
वो महाकाल का भक्त है
और महाकाल अपने भक्तों का
हाथ कभी नही छोड़ते

‎हम तो दिवाने है उस कपाली महाकाल के
जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते है

हवाओं में गजब का नशा छा गया
लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है

जैसे ही हर हर महादेव बोलता हुं
कसम से दिल को बडा सुकुन मिलता है

ना जीने की खुशी ना मौत का गम ।।
जब तक है दम महादेव के भक्त रहेंगे हम ।।

महाकाल की सेवा जिसको मिले
सबसे बड़ा धनवान है वो।
महाकाल की लगन जिसको लगी
किस्मत वाला इंसान है वो।
जय महाकाल

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ
मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ
ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए, महाकाल के पास
मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ
जय महाकाल

Latest Bholenath Quotes

ना महीनों की गिनती
ना सालों का हिसाब है
मोहब्बत आज भी महाकाल से
बेइंतहा बेहिसाब है
जय महाकाल

किसी ने मुझसे कहा
इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते है
जय महाकाल

जब भी मैँ अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ
तब मेरे महाकाल की अवाज आती है, रूक मैँ आता हूँ
जय महाकाल

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,
जब देखा उसने महाकाल के दीवाने आए हैं,
जय महाकाल

हमारा कोई क्या बुरा करेगा जनाब,
हम घर से माँ की दुआ ओर,
महाकाल का आशिर्वाद लेकर निकलते हैं
जय महाकाल

Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2020 - 2021

मेरा भी खाता खोल दो महाकाल अपने दरबार में
आता रहूँ निरंतर लेनदेन के व्यापार में।
मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना
जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।
जय महाकाल

कुत्तो की बढी तादाद से
शेर मरा नही करते
और महाकाल के दिवाने
किसी के बाप से ड़रा नही करते
जय महाकाल

मस्तक सोहे‪ ‎चन्द्रमा,
गंग ‎जटा के बीच
‎श्रद्धा से‪ ‎शिवलिंग को
निर्मल जल मन से सीच

‎माया को चाहने वाला‪ ‎बिखर जाता है,
और
मेरे‪ ‎महादेव को चाहने वाला‪ ‎निखर जाता है
हर हर महादेव

हे शिवशंकर, हे भोलेनाथ
जीतेंगे हम हर बाजी
बस देना हरपल साथ
हर हर महादेव

मन छोड़ व्यर्थ की चिंता
तू शिव का नाम लिये जा
शिव अपना काम करेंगे,
तू अपना काम किये जा
जय महाकाल

टिप्पणियाँ