Attitude Status 2020, Attitude Whatsapp Status In Hindi

Best Attitude Status, Attitude Whatsapp Status In Hindi

Attitude Status
Attitude Status


अगर आप ढून्ढ रहे हो  Best Attitude Status In Hindi तो आप एक  वेबसाइट पर आए हो हम आपके लिए लेके आए है सबसे जबरदस्त  स्टेटस हिंदी में हमारे पास आपके लिए 50 से भी जयादा बेस्ट ऐटिटूड स्टेटस है जो आप अपने व्हाटअप्प्स स्टेटस और फेसबुक स्टेटस पर भी लगा सकते हो तो बिना समय बर्बाद की कॉपी कीजिए और लगाइये। 


Best Attitude Status

Attitude Status
Attitude Status
“तेरे ‪’Attitude’‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪’Attitude’ पर तो लोग मरते है।”


“मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।”


“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।”


“हमारा स्टाइल और ऐटिटूड कुछ अलग सा है अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे।”


“इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन, क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है।”


“प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।”


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं.. सिर्फ एक ही बचा है।”


“भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें, हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है।”


“दूसरों की शर्तों पे सुल्तान बनने से बेहतर है अपनी मौत से फकीर बने रहें।”


“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है”


“इतना Attitude मत दिखा पगली मेरे फ़ोन कि बैटरी भी तुझसे ज़यादा Hot है।”
Attitude Status
Attitude Status


“मुझे महँगे तोहफ़े ही पसन्द है मेरे दोस्त, अगली बार आना तो कुछ वक़्त ले के आना।”


“हम ना बदलेंगे वक्त की रफ्तार के साथ जब भी मिलेंगे पुराने ही होंगे।”


“दोस्तों जिंदगी में अकेले चलने का शौक रखता हूं इसलिए किसी के पीछे नहीं चलता।”


“हम जैसे लोग जिंदगी में जीतते है या तो सीखते है, हारते कभी नहीं।”



“ये तो HUM है, जो अपना प्यार निभा रहे है, जिस दिन छोड़कर चले गए, AUKAAT पता चल जायगी तुझे।”


“GUN सिर्फ रखते ही नहीं, बल्कि चलाना भी जानते है, तू अपनी औक़ात में रह, वरना उडाना भी जानते है।”


“कोई कुछ भी बोले अपने आप को शांत रखो, क्योंकि धूप कितनी भी तेज़ हो समुन्द्र सूखा नहीं करते।”



“वक्त आने दो जवाब भी देंगे हिसाब भी देंगे।”



“छोटे खुद पर विश्वास रख फिर देखना एक दिन ऐसा आएगा की धड़ी दूसरे की होंगी पर वक्त तुम्हारा होगा।”


“ऐ जिंदगी जितनी मर्ज़ी परेशानियाँ बड़ा दे, वादा है मेरा, तुझे हँस के गुजारेंगे।”


“तेरा घमण्ड एक दिन तुझे ही हराएगा मै क्या हु ये तुझे वक्त ही बताएगा।”


“समंदर कि तरह है मेरे पहचान, ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान।”


“छोटे कोशिश ना कर खुश सभी को रखने की, कुछ लोगों की नाराजगी भी जरुरी है चर्चा में बने रहने के लिए।”


“नहीं खाई ठोकरें सफर में तो मंजिल की अहमियत कैसे जानोगे, अगर नहीं टकराए “गलत” से तो “सही” को कैसे पहचानोगे।”



Attitude Whatsapp Status 


Attitude Status
Attitude Status

“कोई बात नहीं जो तेरी वफ़ा न मिली मुझे, लेकिन दुआ करेंगे कोई बेवफा न मिले तुझे।”


“लोग भोंकते है दुश्मन को डराने के लिए हमारी ख़ामोशी में ही दहसत नजर आती है।”


“थोडा बदमाश बंदा हु शरीफ न समझ लेना। सादगी का भुका हुं आशिक ना समझ लेना। कुछ जानना हो।”


“मेरे बारे में, तो मुझसे रूबरू हो जाना, बिना कुछ जाने यु वहम ना पाल लेना।”



“मेरी फितरत में नहीं उन परिंदो से दोस्ती करना, जिन्हे हर किसीके साथ उड़ने का शौक हो।”



“साजिशें तो रोज होती रहेंगी मुझे हारने की, पर नशा है हमें कुछ कर दिखाने की।”



“चल तू अब अपना हुनर आज़मा के दिखा, जो निकाल दिया तुझे दिल से अब जगह बना के दिखा।”



“तेरी मेरी जोड़ी न मिलेगी छोरी, क्योंकि जिस ATTITUDE कि तू बात करती है उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते है।”



“कीमत तो दिलो कि होती है, वरना सकल तो कुत्तो कि भिओ CUTE होती है।”



“हमको मिटाते मिटाते मिट गए जिनको खुद पर गुमान था।”



“दुश्मनो को जलाने के लिए हमारी “मुस्कान” ही काफी है।”



“हमारा जीने का तरीका थोड़ा अलग है, हम उम्मीद पर नहीं अपनी ZIDD पर जीते है।”



“शरीफों की शराफत और हमारा कमीनापन किसी को अच्छा नहीं लगता।”



“पगली तू HOT होगी खुद कि नजर में, पर जरा बहार घूम के देख, हम भी SMART है, पूरी PUBLIC कि नजर में ।”



“भाभी किसकी बनेगी यह तो, वक्त आने पर बताएंगे, लाइन तुम मार लो बेटा, पता तो हम कर ही लेंगे।”



“ज़िन्दगी से हम अपनी, कुछ उधार नहीं लेते, कफ़न भी लेते है, तो अपनी ज़िन्दगी देकर।”



“सुन पगली जितने BOYS तेरे CONTACT लिस्ट में नहीं, उससे ज्यादा GIRLS मेरे ब्लॉकलिस्ट में है ।”


“मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”


Attitude Whatsapp Status 



“हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो..वरना यूँ तो गली के मुर्गो  के सर पे भी ताज होता है।”


आज वो पागल बोला:- “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं काजल भी नहीं लगाती।”


“वक्त ही तो है बदल जाएगा, आज तेरा है कल मेरा होगा।”


“मेरें अंदर कमी निकालने से पहले तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ”


“आदमी का अमीर होना जरूरी नहीं है जमीर होना जरूरी है।”


“नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”


“क्या फर्क पड़ता है हम कैसे है, जिसने जैसी राय बनाई उसके लिए हम वैसे है।”


“भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..! वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।”


“हुनर सबका अलग होता है, बस किसी का छिप जाता है और किसी का छप जाता है।”


“लोग कहते है अब तो रुक जा लेकिन मेरा साहस कहता है बस थोड़ा और तेरे मंज़िल पास ही है।”


“भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे”


“दुश्मनों की अब किसे जरूरत है आपने ही काफी है दर्द देने के लिय़े।”


Attitude Whatsapp Status 


“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं”


“Attitude के बाजार में जीने का अलग ही मजा है लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना”


“जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से।”


“अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं”


“राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”


“मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे।”


“कम बात करे तो – Ego
ज्याद बात करे तो – Flirt
और कम बात करे तो – Attitude
अजीब है ये दुनिया भी..
करे तो भी काया करे।”


“कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें…साला कोई निकाल के तो देखे।”


“Attitude एक नशा है पगली…और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”


“आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!”


“किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं हे।”



“औकात की बात मत कर ऐ दोस्त..लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है”


“हमारी हैसियत का अंदाज़ा,  तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते,  जो हर किसी के हो जाए।”


“खून में उबाल आज भी खानदानी है… दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है।”



Attitude Whatsapp Status 


“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे।”



“समझा दो उन समझदारों को…कि कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है।”




“कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे।”



“माना कि कभी दिल की बात ना बताओगे,
पर आँखों में जो है वो कैसे छुपाओगे,
वादा रहा ये हमारा तुमसे,
जब भी दिल में झाकोगे हमारी तस्वीर पाओंगे।”


“अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।”



“तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं।”



“मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..। मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा, जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है।”



“हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।”



“सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी”


“मुझे ख़ुद को बेक़सूर सबित करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं जानता हूँ कि मैं बेक़सूर हूँ।”



“तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪पगली,
हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो
भी लोगों की लिए पोज़ बन जाती है।”


“सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है।”



“भगवान मेरे दुश्मनों को मेरी सफ़लता देखने के लिए लम्बी उम्र देना।”


“हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम हो जाता है”


“किसी पर शक करके बर्बाद होने से अच्छा है, किसी पर यकीन करके बर्बाद जो जाओ।”


“हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हैं
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही!!”



“जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों, जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।”


“मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।”


ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा


मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!


“बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने…दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है।”



“हम खुद अपनी तकदीर लिखते हैं
खुद की लिखावट को बदलना तो
हमारी फितरत है हार को जीत में
बदलकर हाथों की लकीर बदलते हैं।”



“दोस्तों इज्जत किया करो हमारी वरना Girlfriend पटा लेंगे तुम्हारी।”

“सुन पगली पर्सनैलिटी की तो बात ही मत कर,
मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं
तो सारी लड़की, एक ही सॉन्ग गाती हैं
बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है।”


“मुझे पसंद है वो लोग जो मुझे पसंद नहीं करते।”



“भरे बाजार से अक्सर खाली हाथ लौट आता हूँ, पहले पैसे नहीं थे, अब ख्वाहिश नहीं है”


“नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है”


“बस इतने क़रीब रहो की बात ना हो तब भी दूरी ना लगे।”

“घमंड में भी अक्सर ख़त्म हो जाते है रिश्ते कसूर हर बार गलतियों का नहीं होता।”

“दुनियाँ में अगर कुछ छोड़ने जैसा है तो दुनियाँ से उम्मीद करना छोड़ दो।”

“ख़ामोशी का अपना एक अलग ही मज़ा है, पेड़ो की जड़ें फड़फड़ाया नहीं करती दोस्त।”

“जीत का असली मज़ा तब है दोस्तो जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।”

“रहते हैं आस-पास ही, लेकिन साथ नहीं होते….. कुछ लोग जलते हैं मुझसे, बस…..खाक नहीं होता।”

“ना ही  कद बड़ा होता है और ना ही पद बड़ा होता हैं,  बड़ा वो  होता है जो मुसीबत  में एक दूसरे  के लिये हमेशा खड़ा होता हैं।”

“मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो Attitude में जीकर शान से मरना है।”

“जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।”

“अगर आपको कुछ चीज़ें नही पसंद है तो आप इसे बदल दो, और अगर नहीं बदल सकते तो अपना ये घमंड बदल दो।”

“ज्यादा लगाव ना रख मुझसे मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र छोटी हे, डर मुझे अपनी मौत का नही तेरे अकेले पन का है।”

“दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती लेकिन मुँह जरूर तोड़ सकती हूँ।”

“सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है।”

“समझ मे आया तो अच्छा है वरना तू अभी बच्चा है।”

“जब सारी दुनिया सोती है तब तू जगता है, ऐ चाँद आशिक तू भी गजब का ही है।”

“अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि कौन सा तुम मेरा कुछ बिगाड़ लोगे।”

टिप्पणियाँ