Mahakal Attitude Status for facebook whatsapp – महाकाल स्टेटस

Mahakal Attitude Status for facebook whatsapp – महाकाल स्टेटस


Mahakal Attitude Status
Mahakal Attitude Status 





Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi


 ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,
जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है..!

 मंदिर की घंटी, आरती की थाली,
नदी के किनारे सुरज की लाली,
जिंदगी में आये #महादेव खुशियों की हो गई बारीश..!


 #मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल
जैसा #हमसफर कोई नही
और मेरे #महाकाल जैसा #प्यारा पुरी
#दुनिया मै नहीं..!

 मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,
पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!
** जय #महाकाल **

 ए #पगली तु बार बार
#oh_god #oh_god क्या करती हे,
बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख
तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!

क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!


लोग तो #लङकी के #आशिक होते है… हम तो #महादेव के दिवाने हैं…
#Har_Har_Mahadev



✪⇶ *_जब भी मैँ ➪ अपने ⇛बुरे # हालातो ☹ से ➦ # घबराता हूँ…_*
*_तब मेरे ➙ # महाकाल की ⇥ # अवाज 🗣आती है….रूक मैँ ➧आता हूँ…._*

Mahakal Attitude Status for Whatsapp & FB

Mahakal Attitude Status
Mahakal Attitude Status 
जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!

ये भी पढ़े ⇓
बदमाशी खतरनाक स्टेटस
टॉप 20 सुन पगली स्टेटस, देख पगली कोट्स


आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे,
#महाकाल नाम की दिवानगी न हो!
जय श्री महाकाल

नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!


2020 Mahakal status for facebook

#खुशबु आ रही है कही से
#गांजे और #भांग की
#शायद खिड़की #खुली रह गयी है
मेरे #महाकाल के दरबार की…


तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
#जय_महाकाल

bhole shankar status

#माया को चाहने वाला
#बिखर जाता है,
और मेरे #महाकाल को चाहने वाला
#निखर जाता है…!


Har-har-Maha-Dev-Status-in-Hindi

Mahakal Attitude Status
Mahakal Attitude Status 
मिलती है तेरी भक्ती
#महाकाल बडे जतन के बाद,
पा ही लूँगा #तुझे मे…
श्मशान मे जलने के बाद।

Shiv Status for Whatsapp & FB

#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ
#ऐसी कोई बात #नही ।
#तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना
#मेरी कोई #ओकात_नही ।।


भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..! #जय महाकाल
#भोले_का_DEEWANA🙏


वो लम्हा …….मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है…
मेरे#महाकाल जब तेरी बातें,…तेरी यादें, ..तेरा माहौल होता है..
#जयमहाकाल


हे #महादेव… बस आज इतनी सी wish मेरी पूरी करना,,
जब भी में तेरी #पूजा करू तो मेरे बगल में सिर्फ#वो खड़ी रहे……!!


यह कह कर मेरे #दुश्मन मुझे छोड़ गये कि, ये तो “महाकाल” का भक्त है,
पंगा लिया तो #महाकाल नंगा कर देंगे 😎

जय श्री महाकाल…🙏


Mahakal Status

Mahakal Attitude Status
Mahakal Attitude Status 

 हम #महादेव के दीवाने है,
तान के #सिना चलते है,
ये #महादेव का जंगल है,
यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!
"हर हर #महादेव"


 जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,
तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!

Mahadev Mahakal Status image

 दुःख की घड़ी उसे डरा नही सकती,
कोई ताकत उसे हरा नही सकती,
और जिस पर हो जाये तेरी मेहर मेरे #महादेव‬
फिर ये ‪दुनिया‬ उसे मिटा नही सकती..! जय महाकाल

 मेने #तेरा_नाम लेके ही हर काम किया है #मेरे_भोलेनाथ
और लोग समझते है कि बंदा किस्मत वाला है..!

Mahakal Attitude Status in Hindi

 मै योग निद्रां मे शम्भु हु.....
निद्रां के बहार शंकर.....
और जाग गया तो रुद्र हु..!


 जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!

 अकाल मौत वो मरे,
जो काम करे चंडाल का..!
काल भी उसका क्या बिगाड़े,
जो भकत हो #महाकाल का..!

 धन्य धन्य #भोलानाथ तुम्हारी,
#कोडी नही #खजाने मे,
तीन लोक #बसती मे बसा कर,
आप रहे #बीराने मे..!!

New Mahakal mahadev Attitude status in Hindi


 नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!

 कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लाल
कियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल..!

Mahakal Mahadev Attitude Status

 भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,
लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,
एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!

 राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,
यही मेरे गुरू #बाबा_महाकाल की शिक्षा है!!

Mahadev Status

गरज उठे गगन सारा समुन्दर छोड़ें अपना किनारा,
हिल जाए जहान सारा जब गूंजे महादेव का नारा..!


 हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है,
कहने वाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने है..!

 #पागल सा #बच्चा हूँ, पर #दिल से #सच्चा हूँ,
थोड़ा सा #आवारा हूँ पर #महादेव तेरा ही #दीवाना हूँ..!!

Attitude Status Mahakal

 #भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..!

टिप्पणियाँ