Khatarnak Badmashi Status for Bad Boy - बदमाशी खतरनाक स्टेटस

Badmashi Khatarnak Attitude Status – बदमाशी खतरनाक स्टेटस

Badmashi Khatarnak Attitude
Badmashi Khatarnak Attitude


Badmashi Khatarnak Attitude Status – बदमाशी खतरनाक स्टेटस : नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए Badmashi Khatarnak Attitude Status – (बदमाशी खतरनाक स्टेटस) . दोस्तों अगर आपको हमारे status पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले.



#तजुर्बे ने #शेर🦁 की #खामोश 🤫रहना सिखाया,
क्यूंकि #दहाड़🗣️ कर कभी #शिकार नहीं किया👎 जाता !!



👉 Jab दुशमन पत्थर Maare तो उसका Jwaab फूल Se दो
लेकिन Wo फूल Usaki कब्र पर Hona चाहिये ❗



लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की समंदर मे लहरें नही है
हम जब भी उठेगे तूफान बनकर उठेगे . बस उठने की अभी ठानी नही है.
AKAD STATUS


PHONE में मेरी JAAN है
और [ घर ] वाले इस बात से PARESHAN हैं.


क्यों पहनती हो? चूड़ी क्यों पहनती? हो #कंगना
सजने का ही #शोक है तो फिर बना लो न #सजना .



लड़किया बोलती है तू बहोत – “मासूम” दीखता है
लेकिन में कितना हरामी हूँ ये सिर्फ मेरी EX GIRLFRIEND को ही मालूम हैं.



👉 Chhori ने Kaha पागल हो Aap
मैने Kaha सिर्फ Aapke लिए
Warana
औरो Ki तो इतना Kahate ही सांसे Ruk जाती Hai



👉 Entry तो कब Ki हो चुकी Hain
Name सब Ko पता Hain
अब To अपुन को Famous होना बाकी Hain



👉 valentine‬ तो Bachche मनाते Hain,
Apani वाली तो ‎Direct‬ करवा चौथ Manayegi



👉 देख Pagali दिल Me प्यार Hona चाहिए,
धक-धक तो Royal Enfield भी Karata है

badmashi status


Badmashi Khatarnak Attitude
Badmashi Khatarnak Attitude




#दिल ♥️से निकल #जाओ बस इतना #एहसान😣 कर दो,
#बेवफाई 💔का #_किताब हम ले लेंगे😎 तुमसे !!



दुनियादारी Ki चादर ओढ़ी Hai,

Par जिस Din दिमाग सटका Na,
इतिहास To इतिहास, भूगोल Bhi बदल Denge



जब दिल ❤ ठीक था तब सिर्फ एक लड़की से प्यार था
अब टूट गया है तो जितने टुकड़े उतनी लड़कियाँ.



#मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया,
#ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!



#मुश्किलें 👈जरूर है मगर #ठहरा _नहीं❌ हूँ मै,
#मंजिल 🎯से ज़रा कह दो अभी 👉#पहुँचा नहीं हूँ मै 😎!!



#बेटा 🎲#Game 👈बहुत अच्छा #खेला तूने,
लेकिन #बंदा 🙄गलत चुन लिया😎 !!



STATUS कि जरूरत ही नही .
हम भाइयो KE DP देखकर ही लोगों का BP HIGH हो जाता है.


TATA के पास “ कारों” की,
और मेरे पास यारों की कोई कमी नहीं.



भाई Digree तुझे Kisi भी कॉलेज Me मिलेगी Lekin,
नॉलेज To तुझे मेरे Status से Hi मिलेगा


#ATTITUDE और #EGO से भरी दुनिया में‌ अपना भी अलग जज्बा हे
दुश्मन हो या दुनिया हर एक के दिल पर अपना कब्जा हे .



ख़ौफ़ और खून हमेशा आँखों में रखो क्योंकि
हथियारों से “सिर्फ” दुश्मनो की “हड्डिया” XX टूटती है हौसले नहीं.
KHATARNAK ATTITUDE STATUS


#खुद से 👉कभी #हारा नहीं,❌
तो ये #दुनिया🌍 क्या हारा 😏पायेगी !!



#हाथ में _खंज़र🗡️ ही नहीं, #आँखों👀 में #पानी 💧भी चाहिए,
मुझे #दुश्मन 🔫थोड़ा #_खानदानी 😎चाहिए !!



#नोट 💵इकट्ठे करने की #बजाए 😑#दोस्त👬 इकट्ठे किये मैंने,👈
इसीलिए 😏आज भी #पुराने 😎चल रहे है !!



ताश का #जोकर 🃏और #सपनो की _ठोकर,😕
अक्सर #बाज़ी घुमा ⭕देते है !!



गलती मेरी ✅ ही थी यारो
वो होंठ ? गोल करके KISS मांग रही थी
मैं [ उसे कमलापसन्द ♥ की पुड़िया दे आया ]



#माना 😑की _ऊंचाई पर चढ़ना🤔 #कठिन होता है,
लेकिन #ऊपर 😃से #नज़ारा भी अलग 👌होता है !!


Badmashi Khatarnak Attitude
Badmashi Khatarnak Attitude




#सुन बेटे मुझे 👉#मारना हो तो #छुप 😏कर मारना,
क्यूंकि #सामने ☝️से तो मै #हज़ार पर भारी 💪हूँ !!



🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌



#मरूँगा🥊 10 गिनूंगा #_एक,☝️
यकीन नहीं #आता❓ तो #ऊँगली👊 करके देख !!



👉 सेल्फ़ी Lete टाइम लड़की Ka और
बीड़ी सुलगाते Time आदमी Ka मुंह

एक Jaisa होता Hain


#जिन्हें 👉हमने अपना #समझा 🤗वो आज #गैरों में है,
हमें #दिखाते👀 थे जो #_औकात 😎वो आज किसी और के 👉#पैरों👢 में है !!


मुझे Bnaa के Wo खुदा भी Soch में पड़ Gaya
Ke इस Pagle के लिए Pagli कैसी Banau



👉 Mujhe बस Tu चाहिए,

ये Mat पूछ Kyu चाहिए



👉 Mere मरने Ke बाद E दोस्त,
Tu आंसू Mat बहाना, अगर Meri बहुत Yaad आए,
तो Seedhe ऊपर Chale आना



जब-जब 👉#किसी ने मेरे #मुल्क को #ललकारा😤 है,
हर #हिन्दुस्तानी ने 👉#_दुश्मन के# छाती में #तिरंगा _गाड़ा⛳ है !!



👉 मरने Ka मज़ा To तब है,

Jab कातिल Bhi जनाजे Pe आकर रोये❗



हमसे 👉#उलझना कुछ 😣#ऐसा है,
जैसे #बारूद💣 के ढेर पर# बैठकर _चिंगारी 🔥से खेलना !!



😜 2 😜
👉 इस धरती सेSe उस अंबर Tak
दो Hi चीज मशहूर Hain
एक To दीवानापन दूसरा Mera भोलापन ❗



👉 अगर Tum लङकियां ‎शबाब‬ Ho,
तो Ham लङके Bhi ‪नवाब‬ हैं ❗



पिस्तौल की ज़रुरत नही साहब?
मेरी?‍♂ क्यूटनेस् ☺और शरारतें ही काफ़ी है किसी की जान लेने के लिए.



साथ जब भी ‘छोड़ना’ तो मुस्कुराकर छोड़ना मेरे दोस्तों
ताकि दुनिया? ये ना समझे? हम में दूरी हो गई.



👉 Mera दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬
Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ Naa हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े ❗‬


👉 पतंग कट Jaaye मेरी To कोई परवाह Nahi
Khwahish बस ये Hain
Ki आपकी छत Pe जा गिरे



#बहुत👈 से आए थे हमें #गिराने,👇
#कुछ ना😎 कर पाए #बीत गए #_ज़माने⏲️ !!



#जिद😣 ना किया करो मेरी 👉#दास्ताँ सुनने 🗣️के लिए,
मै #हंसकर😎 भी #सुनाऊंगा तो तुम रो 😒पड़ोगे !!



उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना,
जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!



#कुछ _लोग 👉मिलके कर रहे है #मेरी 😂बुराई.
तुम #बेटे इतने सारे 🤗और मै #अकेला मचा रहा हूँ #_तबाही💣 !!



माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे,
तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!



#अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है,
अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!



#कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए,
फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!



मेरा #Attitude 😎 कुछ इस तरह का है,

खामोशी मिजाज 🤐 चेहरे पर मुस्कुराहट 😄 “



“पीट पीछे 😒 कौन क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता 😪

सामने किसी का मुंह नही❎ खुलता काफी है”



“जो बीत गया उसे जाने दे 🖕,

चल अब दूसरी वाली आने दे🤣”



#बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!



“ये जो तुम इतनी प्यारी 💓 हो,

भाड़ 😒 में जाओ, कोन सी हमरी हो”



“ अखबार 📰 वाला भी हजार बार सोच 🤔 कर ये खबर चापता है,

क्यों कि मिया भाई 😎 से तो सारा शहर काप्ता है 😱😨 “



#माँ ने _सिखाया 👉चीजो को सही #जगह पर_ रखना,✔️
और #बाप ने सिखाया 😒#लोगो को उनकी #_औकात 💪में रखना !!



मेरे 👉#बारे में सोचा 🤔करो,
#तुम्हारी 🤗सोच में #इजाफा 🖕होगा !!



#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!

टिप्पणियाँ