best badmashi status in hindi

New Badmashi status खतरनाक बदमाशी Attitude स्टेटस in Hindi – 2020 एटीट्यूड शायरी, हिंदी में शायरी


New Badmashi status
New Badmashi status




Badmashi status – नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों आप सब का स्वागत है। मैं एक और नई पोस्ट में आपको इस पोस्ट में कई सारी badmashi status और खतरनाक Attitude से भरी शायरियां मिल जाएगी। Attitude हर किसी में अलग-अलग होता है। और इस एटीट्यूड को दिखाने के लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं खतरनाक badmashi status जो आपको बहुत ही पसंद आएगी।

अगर आपको भी किसी को अपने Attitude से जलाना है तो आपको अपने लिए एक अच्छा सा badmashi status की जरूरत पड़ेगी आप यह badmashi Status और जो आपके लायक हो उसे copy करके अपने बायो में यानी कि अपने फेसबुक में लगा दीजिए। यह Badmashi status बहुत ही अच्छे हैं। कृपया करके एक बार इसे जरूर पढ़ना.

अगर आपको और Attitude status की जरूरत है तो यह स्टेटस जरूर पढ़िए। Bad boy Attitude Status और Facebook Attitude Status यह दो badmashi status भी बहुत ही अच्छे हैं। इनको भी आप पढ़िए गा।

BADMASHI STATUS FOR BOY IN HINDI



ना🚓Police में रिपोर्ट होती है, ना🏤 अदालत कोट होती है जब Bhai की PHOTo अपलोड होती है,
To बस विस्फोट होती है..!!

—————————-


अपनी औकात में रहना सीख pagli… वर्ना जो हमारी
आँखों में खटकते है, वो श्मशान में भटकते है..!

—————————-

अकड़ तोड़नी है, उन मंजिलों की, जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है..!!

—————————-

प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे.. अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..!!

—————————-

💚 Cute 👀 दिखता Hu 👧 पगली, ना ले सस्ते में, जिस दिन अपनी औकात मे आ गया ले लूंगा 💋 Kiss रस्ते मे..!!

—————————-

इज्ज़त दोगे तो इज्ज़त पाओगे, अकड़ दिखाओगे तो मेरा कुछ नहीं उखाड़ पाओगे..!!

—————————-

Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है..

—————————-

मेरा नाम है ये तो मत समझना कि मे सिधा साधा हुँ, लोगो की अकड़ धुएं की तरह उड़ाकर औकत सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ…

—————————-

सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं क्या❗ है मेरा😎 Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺ गीदड़🦅 की तरह झुंड👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡 आ सामने 👉🏼से लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं…!!

—————————-

BAD KHATARNAK ATTITUDE STATUS

मेरे ‪साथ💑‬ रहना है, तो मुझे ‪‎👆सहना‬ सिख, 😏वरना अपनी 🤙‪‎औकात‬ में रहना ‎👉🏻सिख…

—————————-

हम👦 में अकड़💀 है , गुरूरहै फिर☝🏻 भी रेहमत 😍देखो👀 रब की… हमे👦🏻 चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है…!

—————————-


सुन बेटा👶🏻 अभी✋ तू 👆🏻 मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर, क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी औक़ात👹 से बाहर😈 है…!!

—————————-

दुशमनो कि तो औकात हि क्या है… क्योकी मोत भी दो कदम पिछे चलती है…. उसको भी पता है…. _ अपनी मजीॅ से जीते है.

—————————-

छोरी मै CUTE हु तो ये मत❌ समझना 😯 कि मे सीधा साधा 😉 हु, लोगों 👫 की अकड़ 😲 धूएँ 🌬 की तरह उड़ाकर औकात 😈 सिगरेट 🚬 की तरह छोटी 👎 कर देता हु 😟.

—————————-

अकड़ और नाम हमे हमारे पूर्वजो ने दिया है, लोग जिना नहीं छोड़ सकते और हम अपनी अकड़…!!

—————————-

औकात का तो वक्त आने पर पत्ता चलता है… रात को गिदड़ कितना भी चिल्ला ले, सुबह तो शेरो का ही दबदबा होता है…

—————————-

थोड़ा अकड़ के जीना सिख लो दोस्तों, मोम जैसा दिल 💖 लेके फिरोगे तो लोग जलाते रहेंगे और पिघलाते ही रहेंगे..!!

—————————-

बहुत गरूर था सबको अपने नाम पर, अब हमारा नाम चलेगा और सब 2 कोड़ी के लोग औकात मे आयेगे…!!

—————————-

बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही दुआओ में भी याद रखूँगा… ऊँगली मुझ पर उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा..!

—————————-

अरे बावली तु क्या !! जानेगी हमारी औकात के बारे में, हमारे तो Mobile_Number को भी लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

—————————-

‎AttiTudE‬ की तो ‪तु‬ बात ही मत कर, क्योंकी जिस ‪Columm‬ मैं तु ‪Female‬ लिखती है, उसमें तो हम ‪भाई लिख देते हैं…

—————————-

ऐटिटूड दिखाना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है !!

—————————-

जिसे निभा ना सकूँ ऐसा नहीं करता, बाते अपनी औकात से ज्यादा नहीं करता, तमन्ना रखता हुँ आसमान छू लेने कि, लेकिन औरों को गिराने का इरादा नहीं करता !!

—————————-

BADMASHI ATTITUDE SHAYARI COLLECTION

रूठा हुआ है मुझसे इस -बात पर जमाना, की शामिल नहीं फितरत में मेरी सर झुकाना !!

—————————-

Hero वाली☺Style, और Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!

—————————-

जब हम दोनो भाई एक साथ सड़क पर निकलते हे , तो लोग😦😱 confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे, एक 💪Dadagiri करता है तो दूसरा 👦Bhaigiri

—————————-

जिंदगी अगर एकजंग☠ है, तो आपना attitude भी दबंग है…..🚩🚩

—————————-

दुनिया 🌎 जलती 🔥 हैं तो जलने🔥 दो, क्योंकि जलाने वाले 🔥 भी हम 😎 है और बुझाने वाले 😎 भी 😍 हम ही है..

—————————-

तू🚶🏻क्या उखाड़ेंगा🤙 मेरा 💁🏻‍
कुछ करने से पहले मेरे हाथ🙌 भी मुझ😏 से इजाजत🚫 मांगते हैं😎😎😎

—————————-

👉👦हम तोसीधे😊सादे_NATURAL 👦इंसान हैं,इसलिये 👉हमारे “दुश्मन😈कम” और “दोस्त👬 ज़्यादा” है😍

—————————-

BOY ATTITUDE STATUS IN HINDI – 2020

तुम्हारी 👱‍♀आँखे 👀जो देख ली😍,,,,
मैंने हरिद्वार का टिकट 🎫 कैंसल🚫 करा दिया 😆

—————————-

बदमाश तू हम जनम से है , पर कभी बदमाशी दिखाई नहीं जिस दिन बदमाशी दिखा दी उस दिन लोगो का घर से निकलना मुश्किल है.

—————————-

बाकि लड़को के नाम ove Letter लिखा जाता है
हमारे नाम की तू FIR लिखी जाती है.

—————————-

मुझसे हे सीखा है आज मुझे ही सिखाते हैं
कुछ लोग कितनी जल्दी अपनी औक़ात भूल जाते है।

—————————-

हमारे खिलाफ सिर्फ वही बात करते हैं
खानदान जिनके नेक नहीं और बाप एक नहीं।

—————————-

ज़मीन पर टिक नहीं सकते।
और बात आसमान की करते है
आज कल के लोग अपनी औक़ात से ऊँची बात करते हैं

—————————-


दुश्मन भी रोयेगा सुन कर
मेरी मौत की खबर मैं
मैं सबके दिल पे ऐसी
हुकूमत कर के जाउगा

—————————-

जो गुरुर🙄 और रुतबा 😒 कल था, वो आज भी हे और 👉आगे भी रहेगा,😲मेरा Attitude😎 कोई👉 Calendar🔖 नही जो हर साल बदल जायेगा..!😏😏

2020 – BEST ATTITUDE STATUS IN HINDI
—————————-

किसी ने मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕
मैंने हथेली✋ पर थोड़ी सी धूल ली और फूँक🍃 मार कर उड़ा दी️😎

—————————-

हम 😎क्यो❓डरे किसी👊 से,
हम तो 👳पैदा ही शेरो🦁 👉 की बस्ती👈मे हुए है..!

—————————-

डरना है, 🙀 तो वो👉लोग डरे ज़िन्हे
चूहो🐭 ने पैदा करके शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

—————————-

Also Read : Love shayari in Hindi 2020 नई प्रेम शायरी True Love SMS In Hindi

सुन Babu 👩 आंखों 👀 से पर्दे htalo,
तेरे Rajkumar 🐯 का Status 📝 आ गया.

—————————-

👉हम _थोड़ी सी Style क्या मारे.. दुश्मनों की आँखे 👀 बड़ी हो गयी..😲अभी तो Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे Dekho🔫 होता हैं क्या❓

—————————-

Jab दुशमन पत्थर Maare तो उसका Jwaab फूल Se दो लेकिन Wo फूल Usaki कब्र पर Hona चाहिये ❗

—————————-

मान मर्यादा अनुशाशन, Yahi पहचान Hamaari है
Rajput है Ham, उची Shaan हमारी Hai ❗

—————————-

KHATARNAK STATUS IN ATTITUDE FOR BOY

Chhori ने Kaha पागल हो Aap मैने Kaha सिर्फ Aapke लिए Warana औरो Ki तो इतना Kahate ही सांसे Ruk जाती Hai ❗

—————————-

दुश्मनो Ke हम बाप Hain,
इसलिए Pure शहर Me अपनी धाक Hain ❗

—————————-

Mere मरने Ke बाद E दोस्त,Tu आंसू Mat बहाना, अगर Meri बहुत Yaad आए,तो Seedhe ऊपर Chale आना ❗

—————————-

ऐ Mere कदरदान,दोस्त Meri जान,
तुम Hamesha रहोगे हट्टे कट्टे नौजवान,
Kyuki खुदा मेहरबान To गधा पहलवान ❗

—————————-

KHATARNAK BADMASHI ATTITUDE STATUS

Main सिर्फ 2 चीजो Se प्यार Karata हूँ,
Ek तो Maa जिसने Mujhe जन्म दिया,और Ek वो “Pagli” जिसने सिर्फ Mere लिए जन्म Liya ❗

—————————-

माशूका❌ नहीं हूँ जो बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ तबाही 😤करूँगा !!

—————————-

जो 👉बेहतर होते है उन्हें इनाम 💲मिलता है,
जो बेहतरीन 👌होते है उनके नाम पर इनाम🔫 होता है !!

—————————-

BAD BOY ATTITUDE STATUS IN HINDI

वो पूछ🗣️ रहे थे की मेरे 👉बिना जी लोगे 😕तुम,
सांस💓 रुक चुकी थी 🙄और वो मुझे हम 👫सोच रहे है !!

—————————-

अपने 👉अंदाज़ में जियो,😎दुसरो 👈को नज़र अंदाज़😏 करके !!

—————————-

🕊तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो शिकारी ओ किवें 💪 कर लेंगे शिकार 👑tiger दा 🤘

—————————-

अपना भला कौन क्या बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉 किस्मत उसने लिखी ✍️है.जिसका कोई🤨 कुछ नहीं बिगाड़❌ सकता

—————————-

BADMASHI STATUS IN HINDI FOR BOY

रहने दे मुझे 👈 अँधेरे में ए ग़ालिब, 😒
उजालो में मुझे_अपनों के असली चेहरे नज़र 👀आ जाते है

—————————-

Daulat 💸 और TAQAT 💪 भले ही तेरे पास है,
मगर जंगल पे राज हमेशा RAJA 👑 करता है 🦁

—————————-

खेल ताश का हो या जिंदगी का अपना इक्का तब ही दिखाना, जब सामने बादशाह 😎 हो.

—————————-

दोस्तों के दिलो ❤️ में और दुश्मनो की खोपड़ी में रहना आदत हे हमारी

—————————-

जहाँ से तेरी BADMASHI ख़तम होती हैं, वह से मेरी नवाबी शुरू होती हैं

—————————-

NEW BADMASHI STATUS 2020

Chhori 👸 ने Kaha पागल हो Aap मैने Kaha सिर्फ Aapke लिए Warana औरो Ki तो इतना Kahate ही सांसे Ruk जाती Hai 💪

—————————-

टिप्पणियाँ